--Advertisement--

उद्यम की जमीन आवंटन के लिए आवेदन करें : कलेक्टर

Jhabua News - मप्र औद्योगिक केंद्र विकास निगम लि. इंदौर द्वारा झाबुआ जिले के मेघनगर तहसील मे क्षेत्र के उद्योगपतियों को...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 03:05 AM IST
उद्यम की जमीन आवंटन के लिए आवेदन करें : कलेक्टर
मप्र औद्योगिक केंद्र विकास निगम लि. इंदौर द्वारा झाबुआ जिले के मेघनगर तहसील मे क्षेत्र के उद्योगपतियों को जानकारी प्रदान करने के लिए कार्यशाला रखी गई। कलेक्टर आशीष सक्सेना ने बताया प्रमुख रूप से जिले के औद्योगिक क्षेत्रों में उपलब्ध आधारभूत सुविधाओं, भूखंडों एवं उद्योग नीति अंतर्गत प्रदाय की जाने वाली विभिन्न प्रकार की सुविधाओं के संबंध में जानकारी दी गई।

कार्यशाला में जिले में उपलब्ध औद्योगिक क्षेत्र एवं उसकी आवेदन की प्रक्रिया, एमएसएमई विकास नीति 2017 पर चर्चा की गई। उद्योग स्थापित करने के लिए शासन द्वारा उद्योग के लिए घोषित क्षेत्र में उद्योगपति जमीन आवंटन के लिए आवेदन करें। ऐसे व्यक्ति जिन्होंने उद्यम स्थापित करने के लिये भूमि आवंटित करवा ली है एवं उसका उपयोग उद्योग स्थापित करने में नहीं कर रहे हैं, ऐसे व्यक्तियों से जमीन वापस ली जाएगी एवं सक्रिय उद्योगपतियों को आवंटित की जाएगी। कार्यशाला मे महाप्रबंधक उद्योग, उद्योग संवर्धन बोर्ड के सदस्य सहित उद्योगपति उपस्थित थे।

X
उद्यम की जमीन आवंटन के लिए आवेदन करें : कलेक्टर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..