• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • 14 अगस्त को जिलेभर में महिला मोर्चा मनाएगा हरियाली महोत्सव
--Advertisement--

14 अगस्त को जिलेभर में महिला मोर्चा मनाएगा हरियाली महोत्सव

Jhabua News - मोर्चा की कामकाजी बैठक में जिलाध्यक्ष भानपुरिया ने दी जानकारी, सितंबर में होगी मिस सोशल प्रतियोगिता भास्कर...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 03:05 AM IST
14 अगस्त को जिलेभर में महिला मोर्चा मनाएगा हरियाली महोत्सव
मोर्चा की कामकाजी बैठक में जिलाध्यक्ष भानपुरिया ने दी जानकारी, सितंबर में होगी मिस सोशल प्रतियोगिता

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

भाजपा कार्यालय पर महिला मोर्चे की कामकाजी बैठक रखी गई। जिसमें जिलेभर से पदाधिकारी पहुंचे। इस दौरान भानपुरिया और पूर्णकालिक गेंदालाल बामनका ने मंडलवार कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने आगामी कार्यक्रमो के बारे में जानकारी दी। भानपुरिया ने बताया महिला मोर्चे द्वारा नगर एवं ग्रामों के सभी वार्डो में पौधारोपण कर उसकी देखभाल का दायित्व सौंपा है।

14 अगस्त को जिले के सभी मंडलों में हरियाली महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। 15 अगस्त को ध्वजारोहण कार्यक्रम के साथ ही शहीदों के स्मारक पर पुष्पांजलि व स्वच्छता कार्यक्रम होंगे। 16 से 22 अगस्त तक जिला स्तर पर राष्ट्रभक्ति गीत एवं कविता पाठ महिला मोर्चे के द्वारा आयोजित किया जाएगा। 26 से 28 अगस्त तक जवानों एवं पुलिस कर्मियों को रक्षा सूत्र बांधे जाएंगे। 5 सितंबर को मंडल स्तर पर शिक्षक सम्मान समारोह होगा। भानपुरिया ने बताया 16 सितंबर को दोपहर 12 से 2 बजे तक कौन बनेगा मिस सोशल प्रतियोगिता का अभिनव आयोजन होगा। जिसमें 25 साल तक की बालिकाएं भाग ले सकती है। जिन बालिकाओं के पास स्वयं का मोबाइल होकर सोशल मीडिया, फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम पर अकाउंट होना आवश्यक होगा। उन्हें आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 31 अगस्त तक पंजीयन करना होगा। आयोजित प्रतियोगिता मे विजयी महिलाओं को पुरस्कार दिए जाएंगे। आभार बसंती बारिया ने किया।

X
14 अगस्त को जिलेभर में महिला मोर्चा मनाएगा हरियाली महोत्सव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..