--Advertisement--

मंदिर पर पर चढ़ाया कलश, यात्रा निकली

मंदिर पर पर चढ़ाया कलश, यात्रा निकली खवासा | बामनिया रोड स्थित प्रजापति समाज द्वारा हनुमान और भोलेनाथ के मंदिर...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 03:05 AM IST
मंदिर पर पर चढ़ाया कलश, यात्रा निकली
मंदिर पर पर चढ़ाया कलश, यात्रा निकली

खवासा |
बामनिया रोड स्थित प्रजापति समाज द्वारा हनुमान और भोलेनाथ के मंदिर का निर्माण कराया गया है। इस उपलक्ष्य में मंदिर पर कलश स्थापना व ध्वजारोहण का आयोजन हुआ। प्रजापति समाज द्वारा हनुमान मंदिर से कलश यात्रा निकाली गई। जिसमें छोटी-छोटी कन्याएं सिर पर कलश लिए शामिल हुई। यात्रा जैन मंदिर, मुरली मोहल्ले से होती हुई मुख्य चौराहे से बामनिया रोड स्थित नव निर्मित मंदिर पहुंची। यहां यज्ञाचार्य मोहनलाल द्वारा मंत्रोच्चार के साथ मंदिर पर कलश चढ़ाया। मंदिर में दो कुंडीय यज्ञ का भी आयोजन हुआ। यजमान भेरूलाल प्रजापति और नानूराम प्रजापति थे।

संकट मोचन हनुमान मंदिर पर हुआ आषाढ़ी का यज्ञ -बस स्टैंड स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर पर अषाढ़ी हवन का आयोजन किया गया। आयोजन पाटीदार समाज द्वारा किया गया। गांव के सभी मंदिरों में नई ध्वजा भी चढ़ाई गई। इस दौरान आरती के बाद प्रसादी का वितरण किया गया।

कल शिविर में होगा बिजली संबंधी समस्याओं का निराकरण

झाबुआ |
जिले के बिजली उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए 28 जुलाई को कार्यपालन यंत्री कार्यालय परिसर में दोपहर 3.30 से 4.30 बजे तक शिविर आयोजित किया जाएगा। कंपनी के डीई ब्रजेश यादव ने बताया शिविर में बिजली कंपनी की ओर से गठित विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोर इंदौर एवं उज्जैन द्वारा समस्याओं का न राकरण किया जाएगा।

X
मंदिर पर पर चढ़ाया कलश, यात्रा निकली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..