--Advertisement--

800 फीट ऊंचे कोकिंदा पर्वत पर किया पौधरोपण

भाजपा महिला मोर्चा के नेतृत्व में काकनवानी के पास 800 फीट ऊंचे कोकिंदा पर्वत पर पौधारोपण किया गया। 1000 पौधे रोपनेे का...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 03:05 AM IST
800 फीट ऊंचे कोकिंदा पर्वत पर किया पौधरोपण
भाजपा महिला मोर्चा के नेतृत्व में काकनवानी के पास 800 फीट ऊंचे कोकिंदा पर्वत पर पौधारोपण किया गया। 1000 पौधे रोपनेे का दावा किया गया। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष आरती भानपुरिया के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर भाजपा नेत्रियों ने यह आयोजन रखा। भजन संध्या भी रखी गई।

जिलाध्यक्ष भानपुरिया ने कहा भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को उचित सम्मान देने वाली पार्टी है। यही कारण रहा कि मैंने भी भारतीय जनता पार्टी में अपना आगामी जीवन संगठन के कार्यों में व्यतीत करने का लक्ष्य रखा है। भानपुरिया ने कहा कभी भी जनप्रतिनिधि नहीं बनूंगी, सिर्फ संगठन का काम करूंगी। महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारी, 18 मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री को संकल्प दिलवाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमें मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतर कर जिले की तीनों विधानसभा में जीत का परचम लहराना है। मेघनगर जनपद अध्यक्ष सुशीला भाभाेर ने कहा कि नारी शक्ति के रूप में भानपुरिया ने महिला मोर्चा भाजपा को नए आयाम दिए हैं। इस अवसर पर मेघनगर की गणेश महिला मंडल, काकनवानी एवं मदरानी सहित पलवाड़ क्षेत्र की कई भाजपा महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

भाजपा नेत्रियों ने काकनवानी के पास रखा आयोजन, 100 पौधे रोपने का दावा

झाबुआ. पौधरोपण करती भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

X
800 फीट ऊंचे कोकिंदा पर्वत पर किया पौधरोपण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..