--Advertisement--

स्कूलों में डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती जेम पोर्टल से होगी

स्कूलों में डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती जेम पोर्टल से होगी झाबुआ | सरकारी स्कूलों में संविदा सहायक ग्रेड 3 व डाटा...

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 03:25 AM IST
स्कूलों में डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती जेम पोर्टल से होगी

झाबुआ | सरकारी स्कूलों में संविदा सहायक ग्रेड 3 व डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद अब केवल जेम पोर्टल के माध्यम से ही भरे जाएंगे। आयुक्त लोक शिक्षण ने प्राइवेट एजेंसी के माध्यम से रखे गए संविदा कर्मचारियों को हटाने के निर्देश दिए हैं। खाली पदों पर जेम पोर्टल से ही नियुक्ति डीडीओ या फिर विकासखंड अधिकारी को करनी होगी।

अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन 2 जुलाई को

झाबुआ | म.प्र. राज्य निर्वाचन आयोग ने मतदाता सूची वार्षिक पुनरीक्षण-2018 के तृतीय चरण का कार्यक्रम जारी कर दिया है। मतदाता सूची का वार्ड, ग्राम पंचायत में सार्वजनिक प्रकाशन आगामी 2 जुलाई को होगा। अफसरों को इस संबंध में पूरी कार्रवाई तय समय-सीमा में ही करने के निर्देश दिए हैं।

प्रसूताएं टोल फ्री नंबर 104 पर करें शिकायत

झाबुआ | सरकारी अस्पतालों में प्रसूताओं की सेहत की जांच अथवा उपचार से संबंधित किसी भी प्रकार की सेवाओं के लिए अधिकारी, कर्मचारी रुपयों की मांग नहीं कर सकते। टोल फ्री नंबर 104 पर पीड़ित संबंधित अधिकारी, कर्मचारी के खिलाफ शिकायत करने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

डाक विभाग की पत्र लेखन स्पर्धा30 सितंबर तक

झाबुआ | भारतीय डाक विभाग द्वारा अभा पत्र लेख स्पर्धा का आयोजन ढाई आखर पत्र लेखन अभियान के तहत 30 सितंबर तक किया जा रहा है। विषय मेरे देश के नाम खत है। अंतरदेशीय पत्र 500 व लिफाफे में 1000 शब्दों की दो उप श्रेणियां रखी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..