झाबुआ

--Advertisement--

गोपाल कॉलोनी के 10 घरों में 50 दिन बाद आए नल

शहर की गोपाल काॅलोनी के 10 घरों में शुक्रवार को 50 दिनों के बाद नल आए। जब पानी आया तो आसपास के ट्यूबवेलों से पिछले 50...

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 03:25 AM IST
शहर की गोपाल काॅलोनी के 10 घरों में शुक्रवार को 50 दिनों के बाद नल आए। जब पानी आया तो आसपास के ट्यूबवेलों से पिछले 50 दिनों से जैसे-तैसे व्यवस्था कर रहे रहवासियों ने राहत पाई।

दरअसल, गोपाल मंदिर के पास वाली गली में करीब 10 घरों में 12 मई के बाद से जलप्रदाय नहीं हो रहा था। रहवासियों ने जलप्रदाय वाले हर दिन पीएचई में जाकर शिकायत की कि नलों में पानी नहीं आ रहा है। बार-बार शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं हुई तो वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। पीएचई ने पिछले सप्ताह वॉल्व लगा दिया लेकिन मोटर खराब होने से पेयजल सप्लाय में फिर देरी हो गई। अंतत: शुक्रवार को जलप्रदाय होने पर वॉल्व की टेस्टिंग हो पाई। जिन घरों में पानी नहीं जा रहा था, वहां पानी जाने लगा।

पीएचई ईई जितेंद्र मावी का कहना है-शिकायत आने के बाद वॉल्व लगा दिए थे। आज टेस्टिंग भी हो गई है। पानी पहुंच गया है। रामप्रसाद त्रिवेदी, रुपक त्रिवेदी, अवधेश त्रिवेदी, शिवप्रसाद त्रिवेदी, रमाकांत त्रिवेदी, उज्जवला त्रिवेदी, धर्मेंद्र पुरोहित, शैलेंद्र भावसार, दौलत भावसार, पंकज दवे, कीर्तिश त्रिवेदी आदि के घरों में पानी नहीं आ रहा था। शुक्रवार को पानी पहुंचा है।

X
Click to listen..