• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • पुलिस चौकी से जब्त कार चुराई, साथी का भरोसा जीतने के लिए लूटा ट्रक
--Advertisement--

पुलिस चौकी से जब्त कार चुराई, साथी का भरोसा जीतने के लिए लूटा ट्रक

10 जून को झाबुआ-मेघनगर रोड पर ग्राम कयड़ावद में मलखान ने रेत से भरा ट्रक सिर्फ इसलिए लूट लिया था क्योंकि उसके गिरोह...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 03:25 AM IST
10 जून को झाबुआ-मेघनगर रोड पर ग्राम कयड़ावद में मलखान ने रेत से भरा ट्रक सिर्फ इसलिए लूट लिया था क्योंकि उसके गिरोह के साथी दिनेश पिता दूधा निनामा निवासी ग्राम पिपलीपाड़ा को घर का प्लास्टर करवाना था। साथी का भरोसा जीतने के लिए उसने ऐसा किया। मलखान कहीं भी पूरी रात नहीं रुकता। एक रात में दो ठिकाने बदलता।

काका को मारना चाहता था

मलखान ग्राम अमरपुरा में रहने वाले अपने काका कालू पिता मानसिंह की हत्या करने की फिराक में था। उसका कहना था जेल जाने से पहले काका को लूटकर लाया डेढ़ किलोग्राम सोना दिया था। जब वापस आकर मांगा तो काका बोला वह तो नकली था। यह बात उसे हजम नहीं हुई। इसलिए मलखान उसे मारना चाहता था। कालू ने ही पुलिस को सूचना भी दी थी। 13 जून को मलखान ग्राम सेमलपाड़ा में अपनी मुंहबोली बहन रेखा के घर रुका से पकड़ाया। पीछे के दरवाजे से भागने की फिराक में था 12 बोर के एक देशी कट्टे के साथ पकड़ा गया।

रास्ता खराब तो चुरा ली बड़ी कार : मलखान ने 5 जून को भोपाल से एक छोटी कार मारुति अल्टो चुराई। अपने साथियों के साथ लौट रहा था। उसे लगा बारिश के दिन है और कीचड़ भरे रास्तों में छोटी कार ग्रामीण क्षेत्र में नहीं चल पाएगी। रास्ते में एक बड़ी कार स्कार्पियो दिखी। ड्राइवर को अकेला पाकर ओवरटेक कर रोका। ड्राइवर के हाथ-पैर बांधे और स्कार्पियो लेकर भाग निकला। आष्टा थाने में धारा 394 में प्रकरण भी दर्ज किया गया।

जिले में 14 प्रकरण दर्ज है

24 अक्टूबर 2016 को अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद उसने गैंग तैयार की। सीमावर्ती गुजरात राज्य के लिमड़ी में डकैती डालने के साथ एक हत्या भी की। 10 जून को अपने साथियों के साथ मिलकर झाबुआ-मेघनगर रोड से एक रेत से भरा ट्रक ही लूट ले गया था। वारदातों से हैरान-परेशान एसपी महेशचंद जैन ने मलखान को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम गठित कर दी। उन्हें कहा कि किसी भी हाल में मलखान चाहिए। मलखान के खिलाफ झाबुआ जिले में 15 प्रकरण दर्ज है। झाबुआ थाने में 8, कल्याणपुरा में 4 व मेघनगर थाने के तीन मामले हैं। गुजरात के दाहोद में 3 और लिमड़ी में एक प्रकरण है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..