• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • बिजली कंपनी के अधिकारी कर्मचारियों ने रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन

बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन / बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन

Jhabua News - बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने शुक्रवार को रैली निकाल कर कलेक्टर कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम का...

Bhaskar News Network

Aug 11, 2018, 03:26 AM IST
बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन
बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने शुक्रवार को रैली निकाल कर कलेक्टर कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन एसडीएम जगदीश गोमे को दिया। प्रदर्शन पॉवर इंजीनियर्स एंड एम्प्लाइज एसोसिएशन के बैनर तले किया गया।

ज्ञापन में वेतनमान सुधार के अलावा पद उच्च शिक्षा प्राप्त कनिष्ठ अभियंताओं और संयंत्र सहायकों को क्रमश: सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता के पद पर नियुक्ति देने, आउटसोर्स कर्मियों की सेवाएं कंपनियों में सुरक्षित करने, बिजली कार्य सुरक्षा कानून लागू करने, 50% इलेक्ट्रिसिटी रीबेट देने, फ्रिंज बेनेफिट्स पुनरीक्षिकरण के आदेश लागू करने, संविदाकर्मियों को बिना विभागीय परीक्षा नियमित करने की भी मांगें की गई।

बताया गया कि 2 सितंबर को भोपाल में मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी निराकरण नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन के दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीपसिंह गुर्जर समेत बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

वेतनमान सुधरे, विद्युत कार्य सुरक्षा कानून भी लागू हो

रैली के रूप में ज्ञापन देने पहुंचे बिजली कंपनी के कर्मचारी।

X
बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन
COMMENT