• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • एक सप्ताह में ही एसडीएम , एसडीओपी, टीआई, तहसीलदार...सब बदले
--Advertisement--

एक सप्ताह में ही एसडीएम , एसडीओपी, टीआई, तहसीलदार...सब बदले

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 03:26 AM IST

Jhabua News - चुनाव की तैयारी : पुलिस, प्रशासन के अधिकारियों के तबादलों और ज्वाइनिंग का दौर भास्कर संवाददाता | झाबुआ ...

एक सप्ताह में ही एसडीएम , एसडीओपी, टीआई, तहसीलदार...सब बदले
चुनाव की तैयारी : पुलिस, प्रशासन के अधिकारियों के तबादलों और ज्वाइनिंग का दौर

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

विधानसभा चुनाव के पूर्व सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों के तबादलों और ज्वाइनिंग का दौर शुरू हो गया है। एक ही सप्ताह में एसडीएम, एसडीअोपी, टीआई, तहसीलदार..सब बदल गए हैं। अचानक पूरा प्रशासनिक व पुलिस महकमा बदला सा नजर आ रहा है। जगदीश गोमे ने केसी परते के स्थान पर एसडीएम का पदभार संभाल लिया है। तहसीलदार शक्तिसिंह चौहान को उज्जैन के लिए रिलीव कर दिया है। उनकी जगह बीपी भिलाला झाबुआ तहसीलदार बनाए गए हैं। एसडीओपी आरसी भाकर मनासा के लिए रिलीव कर दिए गए। उनकी जगह एश्वर्य शास्त्री ने शुक्रवार को ज्वाइन कर लिया। टीआई धैर्यशील येवले के तबादले के बाद कोतवाली थाने का चार्ज सब इंस्पेक्टर बीएस सिसौदिया के हाथ में था। शुक्रवार को इंदौर से तबादला होकर आए निरीक्षक केएम त्रिपाठी ने ज्वाइन कर लिया। उधर, एएसपी रचना भदौरिया भी इंदौर के लिए रिलीव हो गईं। उनके स्थान पर प्रकाशचंद्र परिहार आएंगे।

तीन और थानों में पदस्थ किए नए टीआई

एसपी महेशचंद्र जैन ने झाबुआ के अलावा तीन और थानों में नए टीआई पदस्थ किए हैं। धार से तबादला होकर आए नरेंद्र वाजपेयी को पेटलावद टीआई बनाया है। मदनलाल मीणा को कालीदेवी और ज्योति सोलंकी को महिला अपराधाें से जुड़े मामलों का प्रभारी बनाया है।

10 एसआई भी बदले

एसपी ने 10 एसआई भी बदले हैं। चोरी की घटना के बाद बामनिया चौकी प्रभारी इंद्रपाल सिंह को थांदला भेज दिया है। उनके स्थान पर गोवर्धन मावी को बामनिया चौकी प्रभारी बनाया है। हीना कनेश को कोतवाली झाबुआ, विजयसिंह वास्केल को डीसीबी झाबुआ, सुरेंद्रसिंह सक्तावत को मेघनगर, मोहनसिंह सोलंकी को पेटलावद, नरेश ननामा को चौकी प्रभारी पिटोल से चौकी प्रभारी सारंगी, भीमसिंह सिसौदिया को कोतवाली झाबुआ से चौकी प्रभारी पिटोल, हरनाथ सिंह और छन्नूलाल चौहान को कोतवाली झाबुआ में पदस्थ किया है।

X
एक सप्ताह में ही एसडीएम , एसडीओपी, टीआई, तहसीलदार...सब बदले
Astrology

Recommended

Click to listen..