• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • गांव जाने का कहकर घर से निकले सहायक अध्यापक ने लगाई फांसी, पुलिस को जेब से सुसाइड नोट भी मिला
--Advertisement--

गांव जाने का कहकर घर से निकले सहायक अध्यापक ने लगाई फांसी, पुलिस को जेब से सुसाइड नोट भी मिला

न्यू पटवारी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था शिक्षक भास्कर संवाददाता | झाबुआ कुरैशी कम्पाउंड के समीप न्यू...

Dainik Bhaskar

Jul 03, 2018, 03:45 AM IST
न्यू पटवारी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था शिक्षक

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

कुरैशी कम्पाउंड के समीप न्यू पटवारी कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले एक अध्यापक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिक्षक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है।

प्राथमिक विद्यालय मेलपाड़ा के सहायक अध्यापक मनोज पिता सोमसिंह महावर (40) का शव उनके किराए के मकान में मिला। वे मप्र शिक्षक संघ के सचिव कालूसिंह परमार के मकान में किराए से रहते थे। यहां से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही उनका ससुराल था, जहां वे अपनी प|ी ललिता के साथ रहते थे। ललिता भी शिक्षक है। परिजन ने बताया मनोज घर से अपने गांव वन (राणापुर) जाने का कहकर निकले थे। लेकिन रविवार रात उनकी आत्महत्या की खबर आई। सूचना मिलने पर रविवार रात में एएसआई रियाजुल हक मौके पर पहुंचे। कमरे में से बदबू आ रही थी।

रियाजुल हक के अनुसार शव करीब दो दिन पुराना था। रात में मनोज की पेंट की जेब में से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला। उन्होंने किसी को भी मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है। पुलिस ने सुसाइट नोट अपने पास रख लिया है। मामले की जांच की रही है। सोमवार सुबह शव पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

रात में मकान मालिक ने देखा शव

मकान मालिक कालूसिंह दो दिनों से बाहर गए हुए थे। उन्होंने ग्राउंड फ्लोर के हिस्से को मनोज को किराए पर दे रखे थे। रविवार रात को कालूसिंह घर लौटै। वे रात करीब 11 बजे पानी की मोटर चालू करने नीचे आए। तब मनोज के घर का दरवाजा खुला था। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब मनोज ने जवाब नहीं दिया तो कालूसिंह अंदर गए, उन्होंने देखा कि डायनिंग रूम में मनोज फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

X

Recommended

Click to listen..