• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • गणेशोत्सव में रचनात्मक, आध्यात्मिक और मनाेरंजक कार्यक्रम करवाएंगे

गणेशोत्सव में रचनात्मक, आध्यात्मिक और मनाेरंजक कार्यक्रम करवाएंगे / गणेशोत्सव में रचनात्मक, आध्यात्मिक और मनाेरंजक कार्यक्रम करवाएंगे

Bhaskar News Network

Aug 10, 2018, 03:45 AM IST

Jhabua News - सार्वजनिक गणेश मंडल की प्रथम बैठक में आयोजनों पर हुई चर्चा भास्कर संवाददाता | झाबुआ सार्वजनिक गणेश मंडल...

गणेशोत्सव में रचनात्मक, आध्यात्मिक और मनाेरंजक कार्यक्रम करवाएंगे
सार्वजनिक गणेश मंडल की प्रथम बैठक में आयोजनों पर हुई चर्चा

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

सार्वजनिक गणेश मंडल राजवाड़ा चौक इस वर्ष 84वां गणेशोत्सव मनाया जाएगा। 13 से 23 सितंबर तक होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाने के लिए श्री सत्यनारायण मंदिर पर गणेश मंडल के सदस्यों की बैठक रखी गई। अध्यक्षता राजेंद्र अग्निहोत्री ने की।

गणेशोत्सव में अभिनव, रचनात्मक, आध्यात्मिक, साहित्यिक एवं मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। नगर के सबसे पुराने इस गणेश मंडल ग्यारह दिवसीय आयोजन जनरुचि के अनुरूप किए जाने का निर्णय लिया गया। मंडल के महासचिव नानालाल कोठारी ने बताया गणेशोत्सव के दौरान ही अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन समाजसेवी ब्रजेंद्र चुन्नू शर्मा व सुरेशचंद्र जैन पप्पू भैया के मार्गदर्शन किया जाएगा। वहीं मनोरंजक कार्यक्रमों के अलावा प्रश्नमंच, स्थानीय कलाकारों की प्रतिभाओं की प्रस्तुति के अलावा विसर्जन के दिन झांकी निकाली जाएगी। सभी बिंदुओं पर मंडल के सदस्यों ने विस्तार से चर्चा की। बैठक में डाॅ. केके त्रिवेदी, अजय रामावत, नीरजसिंह राठौर, मनीष व्यास, बालमुकुंदसिंह चौहान, रामेश्वर सोनी, हरि पटेल, रविराजसिंह राठौर, सौभाग्यसिंह चौहान, धर्मेंद्र मालवीय, राजेंद्र सोनी, जयेंद्र बैरागी, जितेन्द्र शाह, पार्षद नरेंद्र संघवी, राजेश नागर, रितूराजसिंह राठौर आदि मौजूद थे। बैठक के अंत में मंडल के संरक्षक पुष्पकरण सोनी को दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। आभार नीरजसिंह राठौर ने माना।

15 अगस्त को विशेष बैठक होगी

समिति की कार्यकारिणी तय किए जाने और गणेशोत्सव के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों के लिए 15 अगस्त को शाम 7.30 बजे से मंडल के सभी सदस्यों की विशेष बैठक स्थानीय पैलेस गार्डन पर रखी गई है। जिसमें सभी सदस्यों एवं उपस्थित गणमान्यजनों के सुझाव लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। इस बैठक में महिला सदस्याओं से भी अनिवार्यरूप से उपस्थित रहने का अनुरोध किया गया है।

X
गणेशोत्सव में रचनात्मक, आध्यात्मिक और मनाेरंजक कार्यक्रम करवाएंगे
COMMENT