Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» पदोन्नति व एक विभाग एक कैडर की मांग को लेकर जिलेभर में निकाली रैली

पदोन्नति व एक विभाग एक कैडर की मांग को लेकर जिलेभर में निकाली रैली

शिक्षक संघ के सदस्यों ने एक साथ किया प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन भास्कर संवाददाता | झाबुआ मध्य प्रदेश...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:50 AM IST

  • पदोन्नति व एक विभाग एक कैडर की मांग को लेकर जिलेभर में निकाली रैली
    +1और स्लाइड देखें
    शिक्षक संघ के सदस्यों ने एक साथ किया प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

    भास्कर संवाददाता | झाबुआ

    मध्य प्रदेश शिक्षक संघ के प्रांतीय आह्वान पर शिक्षकों एवं अध्यापकों की समस्याओं को लेकर शिक्षकों ने मिलकर प्रदर्शन किया। राणापुर और पेटलावद में भी ज्ञापन दिए गए। झाबुआ में शिक्षक संघ ने पदोन्नति व एक विभाग एक कैडर की मांग को लेकर निकाली रैली। इसके बाद एसडीएम केसी परते को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। समस्त शिक्षक अाम्बेडकर गार्डन से एकत्रित होने के पश्चात कलेक्टर कार्यालय रैली के रूप में पहुंचे। संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कोठारी ने बताया मुख्यमंत्री द्वारा गत 22 दिसंबर को संगठन के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त करने के बावजूद आज तक समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया। ज्ञापन में योग्यता धारी सहायक शिक्षक, शिक्षक, प्रधान पाठक, व्याख्याता, प्राचार्य को वरिष्ठ वेतनमान, प्रथम क्रमोन्नति वेतनमान अनुरूप अपग्रेड कर पदनाम दिए जाने की मांग की। साथ ही अध्यापक संवर्ग का संविलियन एक विभाग एक कैडर के रूप में संशोधित करने को कहा। उक्त निराकरण नहीं होने की स्थिति में मध्य प्रदेश शिक्षक द्वारा 18 जुलाई को देश के सभी जिला मुख्यालय पर एक साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदीप मग, मानसिंह बामनिया, भारतसिह चौहान, मुकेश नीमा, विजय जैन, संजय जैन, कीर्ति देवल, प्रेमलता चौहान, आरसी हरसोला आदि मौजूद थे।

    तहसीलदार को ज्ञापन

    राणापुर में मप्र शिक्षक संघ ने रैली निकाल मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया। शीतला माता मंदिर प्रांगण पर एकत्रित होने के पश्चात रैली के रूप में सभी शिक्षकों ने तहसील कार्यालय पर पहुंचकर तहसीलदार को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर शिक्षक संघ के उदयवीरसिंह परिहार, बंशीलाल राठौर, केएल सोलंकी, पंकज पोरवाल, संदीप सकलेचा, भारतसिंह राठौर, मौजूद थे।

    पेटलावद में भी सौंपा ज्ञापन

    मध्यप्रदेश शिक्षक संघ पेटलावद की ब्लाॅक एवं तहसील इकाई के नेतृत्व में अपनी मांगों के समर्थन में तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। इससे पहले ब्लाॅक शाखा अध्यक्ष हेमंत शुक्ला, तहसील शाखा अध्यक्ष भरत चौधरी के नेतृत्व में रैली निकाली गई। शासन को याद दिलाने के लिए नारेबाजी की गई। ज्ञापन का वाचन हेमंत शुक्ला ने किया। इस अवसर खुशालसिंह चौहान, मोहनलाल पाटीदार, रमेश वाखला, हरसिंह गामड़, कोमल परमार, कृष्णपाल चंदावत आदि मौजूद थे।

  • पदोन्नति व एक विभाग एक कैडर की मांग को लेकर जिलेभर में निकाली रैली
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×