भाजपा की झाबुआ-आलीराजपुर की जिला बैठक हुई / भाजपा की झाबुआ-आलीराजपुर की जिला बैठक हुई

Jhabua News - जोबट में आयोजित भाजपा की बैठक में मौजूद अतिथि। आलीराजपुर | भाजपा चुनाव में होने वाले कालेधन के उपयोग पर लगाम...

Bhaskar News Network

Jul 30, 2018, 03:50 AM IST
भाजपा की झाबुआ-आलीराजपुर की जिला बैठक हुई
जोबट में आयोजित भाजपा की बैठक में मौजूद अतिथि।

आलीराजपुर | भाजपा चुनाव में होने वाले कालेधन के उपयोग पर लगाम लगाने के लिए कृत संकल्पित है। संगठन ने निश्चय किया है कि आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव संगठन की ओर से कार्यकर्ताओं द्वारा एकत्रित की गई राशि के माध्यम से लड़ा जाए। प्रत्येक विधानसभा में 2500 कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर उनसे सहयोग लेना है जो पार्टी को 500, 1000 और 2 हजार रुपए तक का सहयोग कर सके। चुनाव में कालेधन पर रोक लगना चाहिए तभी स्वच्छ छवि के लोग राजनीति में आकर सेवा कर सकेंगे।

यह बात रविवार को जोबट में हुई आलीराजपुर एवं झाबुआ जिले की जिला बैठक में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त बाबूसिंह रघुवंशी ने कही। बैठक को धार से आए करणसिंह पंवार एवं महेश तिवारी ने भी संबोधित किया। रघुवंशी ने कहा कि सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा को जन समर्थन मिल रहा है। यात्रा में प्रत्येक बूथ से 100 लोगों की भागीदारी हो ऐसा प्रयास करना होगा। कई स्थानों से उपयात्राएं भी शामिल होंगी। जिनका चयन जिला टीम को करना है। स्वागत भाषण भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने दिया। विधायक नागरसिंह चौहान और माधौसिंह डावर, पेटलावद विधायक निर्मला भूरिया, थांदला विधायक कलसिंह भाबर, झाबुआ जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया सहित दोनों जिलो के जिला कार्यकारिणी सदस्य, भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य, जनपद अध्यक्ष, नपा व नपं अध्यक्ष, मंडी अध्यक्ष, जिपं अध्यक्ष, भाजपा मंडल अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व संयोजक मौजूद थे।

X
भाजपा की झाबुआ-आलीराजपुर की जिला बैठक हुई
COMMENT