• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • कार्यकर्ताओं को सम्मान देने के लिए किया गया है नवसृजन का गठन
--Advertisement--

कार्यकर्ताओं को सम्मान देने के लिए किया गया है नवसृजन का गठन

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 03:50 AM IST

Jhabua News - कांग्रेेस के पूर्व प्रदेश मंत्री व संगठन प्रभारी सजोतिया ने पदाधिकारियों की बैठक ली भास्कर संवाददाता | झाबुआ ...

कार्यकर्ताओं को सम्मान देने के लिए किया गया है नवसृजन का गठन
कांग्रेेस के पूर्व प्रदेश मंत्री व संगठन प्रभारी सजोतिया ने पदाधिकारियों की बैठक ली

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

कांग्रेस पूर्व प्रदेश मंत्री एवं संगठन प्रभारी सुभाष सजोतिया रविवार को झाबुआ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्थानीय सर्किट हाउस में झाबुआ एवं अालीराजपुर के जिला कांग्रेस अध्यक्षों के साथ बैठक की।

उन्होंने कहा प्रदेश में होने जा रहे चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ गंभीर है। निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को भी सम्मानजनक स्थान देने के लिए उन्होंने ब्लॉक, मंडलम तथा सेक्टर एवं बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों को जोड़ने के लिए ‘नव सृजन 2018’ का गठन कर सूचियों में नाम जोड़ने के लिए अंतिम सूची निर्धारित की है। नव सृजन से कांग्रेस संगठन मजबूत होगा। इसी संदर्भ में मुझे प्रदेश कांग्रेस ने संगठन प्रदेश पर्यवेक्षक का दायित्व सौंपा है। इसी सिलसिले में झाबुआ तथा अालीराजपुर जिले के संशोधन के लिए यह बैठक रखी गई है। दोनों जिलों में ब्लॉक से लगाकर बूथ स्तर तक जो संशोधन किया जाना है। इस दौरान झाबुआ जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता ने जिले में पूर्व से गठित नामों की सूची प्रदान करने के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि कलावती भूरिया, डॉ. विक्रांत भूरिया, जेवियर मेड़ा ने सूची में संशोधन के लिए अपने नाम सुझाए। अालीराजपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदार सिंह पटेल, कमरू अजनार एवं सुमेरसिंह अजनार ने अपने जिले की संशोधित सूची सभी से परामर्श करने के बाद प्रस्तुत की। बैठक में पूर्व विधायक वीरसिंह भूरिया, वालसिंह मेड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हेमचंद्र डामोर, गेंदाल डामोर, यामीन शेख, कैलाश डामोर, आचार्य नामदेव आदि मौजूद थे।

सुभाष सजोतिया ने झाबुआ-आलीराजपुर जिले के पदाधिकारियों से ली जानकारी।

X
कार्यकर्ताओं को सम्मान देने के लिए किया गया है नवसृजन का गठन
Astrology

Recommended

Click to listen..