--Advertisement--

सर्वोत्तम किसान पुरस्कार : 30 तक जमा होंगे आवेदन

सर्वोत्तम किसान पुरस्कार : 30 तक जमा होंगे आवेदन झाबुआ | सर्वोत्तम किसान को दिए जाने वाले राज्य, जिला व ब्लॉक...

Dainik Bhaskar

Jul 16, 2018, 03:55 AM IST
सर्वोत्तम किसान पुरस्कार : 30 तक जमा होंगे आवेदन

झाबुआ | सर्वोत्तम किसान को दिए जाने वाले राज्य, जिला व ब्लॉक स्तरीय व्यक्तिगत पुरस्कार और किसान समूह स्तर के पुरस्कार के लिए आवेदन बुलाए गए है। संबंधित 30 जुलाई तक आवेदन जमा कर सकते है।

मप्र राज्य सेवा आयोग ने एडमिट कार्ड जारी किए

झाबुआ | मप्र लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2018 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले प्रतिभागी इन्हें आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। पहले एडमिट कार्ड 1 जुलाई से अपलोड होना थे, किन्हीं कारणों से 8 जुलाई से जारी किया है।

बीसीए पाठ्यक्रम में एक विषय गणित होना जरूरी

झाबुआ | कला, वाणिज्य, विज्ञान व जीव विज्ञान संकाय के साथ एक विषय गणित लेकर 12वीं उत्तीर्ण करने वो आवेदकों को बीसीए पाठ्यक्रम में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए नियमानुसार गुणानुक्रम व वरीयता के आधार पर ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया के तृतीय व सीएलसी चरण में शामिल किया जाएगा।

साइंस फैलोशिप : 20 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

झाबुआ | डिपार्टमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (डीएसटी) की ओर से साइंस, टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन फैलोशिप के लिए आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। आवेदन 20 जुलाई तक किए जा सकते हैं। इसके लिए गाइड लाइन डीएसटी की वेबसाइट पर अपलोड की है।

दीनदयाल स्पर्श योजना के तहत मिलेगी छात्रवृत्ति

झाबुआ | डाक विभाग फिलेटली की पहुंच को बढ़ाने के लिए दीनदयाल स्पर्श योजनांतर्गत एक छात्रवृति योजना इस वित्तीय वर्ष के लिए शुरू की जा रही है। डाकघर अधीक्षक ने बताया योजना छठीं से नौवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए है। यह उन विद्यार्थियों को मिलेगी, जिनका शैक्षणिक रिकॉर्ड अच्छा है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..