Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» आरोपी को 10 दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, महिला-परिजन का थाने में धरना

आरोपी को 10 दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, महिला-परिजन का थाने में धरना

महिलाओं से छेड़छाड़-दुष्कर्म को लेकर प्रदेश सरकार लगातार घिर रही है। बावजूद सुधार होने का नाम नहीं है। पुलिस की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 16, 2018, 03:55 AM IST

  • आरोपी को 10 दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, महिला-परिजन का थाने में धरना
    +1और स्लाइड देखें
    महिलाओं से छेड़छाड़-दुष्कर्म को लेकर प्रदेश सरकार लगातार घिर रही है। बावजूद सुधार होने का नाम नहीं है। पुलिस की बेसुधी का एक और कारनामा झाबुआ में सामने आया है। महिला को मोबाइल पर अश्लील मैसेज करने वाले को जब पुलिस 10 दिन में भी नहीं पकड़ पाई तो उसे परिवार सहित थाने पर धरना देकर बैठना पड़ा।

    घटना रविवार दोपहर 2 बजे की है। राजबाड़ा चौक क्षेत्र में रहने वाली महिला ने 6 जुलाई को कोतवाली थाने पर आवेदन देकर बताया था कि 9691230612 से मेरे मोबाइल पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं। कोई अज्ञात आरोपी बार-बार एसएमएस करके आपत्तिजनक शब्दों से संबोधित कर रहा है और कहीं पर मिलने के लिए बुला रहा है। आवेदन दिए 10 दिन हो गए। आरोपी का नंबर इन 10 दिनों में लगातार चालू रहा। वह लगातार महिला को अश्लील मैसेज भेज रहा है, बावजूद पुलिस सायबर सेल की मदद से आरोपी को दबोचने में नाकामयाब रही। इससे गुस्साई महिला पूरे परिवार के साथ रविवार को थाने में धरने पर बैठ गई। पति, बच्चा व परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। करीब आधे घंटे तक धरना देने के बाद एसआई कन्हैयालाल प्रजापत ने कहा कि सिपाही को साइबर सेल भेजा है। शाम तक आरोपी का पता लगाने का आश्वासन देकर महिला व परिवार का धरना खत्म करवाया।

    कार्रवाई नहीं होने से पूरा परिवार थाने के मुख्य द्वार के बाहर बैठ गया।

    पति की झूठी पहचान बता कर आरोपी का पता लगाने कोशिश रही असफल

    महिला के पति ने अपने नंबर से आरोपी के नंबर पर झूठी पहचान बता कर वाट्सएप पर बातचीत की। आरोपी इतना शातिर है कि उसने महिला के पति के फेसबुक अकाउंट से फोटो डाउनलोड किया और वाट्सएप पर महिला के पति को डाल दिया। लिखा कि तुम जो बता रहे हो, वह नहीं हो, मैंने जो फोटो डाला है, वह तुम्हारा है।

    नामजद एफआईआर करना चाहते हैं

    महिला का आवेदन आया था। मैं छुट्टी पर चला गया था। निराकरण में थोड़ा विलंब जरूर हुआ है लेकिन हम अज्ञात आरोपी पर एफआईआर करने की बजाय सख्त कार्रवाई के लिए उसकी पहचान कर नामजद एफआईआर करना चाहते हैं। जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा। धैर्यशील येवले, टीआई कोतवाली झाबुआ

    पिछले एक सप्ताह से पुलिस पर लग रहे महिला अपराधों में कार्रवाई में देरी के आरोप

    कल्याणपुरा थाने के गोपालपुरा गांव की एक नाबालिग लड़की को वहां पेयजल टंकी निर्माण का काम करने आया उप्र का युवक भगा ले गया। परिजन एक महीने से थाने के चक्कर काट रहे हैं। लड़की का पता नहीं लगा।

    जूनापानी से झाबुआ कन्या शाला पढ़ने आई छात्रा का अपहरण हो गया। परिवार के सदस्य धार जिले के राजगढ़ और झाबुआ थाने के चक्कर लगा रहे हैं। एक मोबाइल नंबर से परिवार वालों की छात्रा से बात भी हुई जो पुलिस को बताया लेकिन छात्रा का पता नहीं लगा।

    झाबुआ नगर की एक परिवार की लड़की लापता हो गई। पड़ोसी युवक पर शंका जाहिर कर उसका नंबर परिवार ने दिया था, लेकिन पुलिस पता नहीं लगा सकी।

  • आरोपी को 10 दिन बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, महिला-परिजन का थाने में धरना
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×