बालिका की पढ़ाई का खर्च उठाएगा बजरंग रामायण मंडल / बालिका की पढ़ाई का खर्च उठाएगा बजरंग रामायण मंडल

Jhabua News - पेटलावद | श्री बजरंग रामायण मंडल द्वारा जमा कोष में से एक हिस्सा मंगल कोष के लिए स्वीकृत है। इसी राशि से पिछले...

Bhaskar News Network

Jul 16, 2018, 03:55 AM IST
बालिका की पढ़ाई का खर्च उठाएगा बजरंग रामायण मंडल
पेटलावद | श्री बजरंग रामायण मंडल द्वारा जमा कोष में से एक हिस्सा मंगल कोष के लिए स्वीकृत है। इसी राशि से पिछले वर्षानुसार इस वर्ष भी एक बालिका को गोद लिया गया है। जिसका सारा खर्च मंडल ही उठाएगा। मंडल के सदस्यों ने बताया इस बार प्रतिज्ञा निनामा को गोद लेकर उसकी पढ़ाई का जिम्मा उठाया है। उसकी पढ़ाई का पूर्ण खर्च भी बजरंग रामायण मंडल द्वारा ही वहन किया जाएगा। इसका उद्देश्य बालिका का भविष्य उज्ज्वल बनाना है। मंडल के प्रमुख सदस्य भाई मंगल के नाम से बनाए इस मंगल कोष की राशि से आगे भी ऐसे सामाजिक और कल्याणकारी कार्यों को मंडल करने के लिए तैयार है।

समाज : गुर्जर गौड़ ब्राह्मण सभा ने भगवान जगन्नाथ की पूजा की

झाबुआ | श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण सभा द्वारा स्थानीय जगदीश मंदिर पहुंचकर भगवान जगन्नाथ, सुंभद्राजी व बलभद्रजी की पूजा-अर्चना की। सभा के जिलाध्यक्ष आशीष शर्मा ने बताया इस दौरान सभा के वरिष्ठ जीके शर्मा, गणेश उपाध्याय, पलाश उपाध्याय, मुकेश तिवारी, प्रभुकांत तिवारी, पवन दुबे आदि समाजजन मौजूद थे। इसके बाद सभी ने रथ यात्रा में भी सहभागिता की।

बालिका की पढ़ाई का खर्च उठाएगा बजरंग रामायण मंडल
X
बालिका की पढ़ाई का खर्च उठाएगा बजरंग रामायण मंडल
बालिका की पढ़ाई का खर्च उठाएगा बजरंग रामायण मंडल
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना