--Advertisement--

एक गोल्ड और पांच सिल्वर मेडल लेकर लौटे खिलाड़ी

Jhabua News - एक गोल्ड और पांच सिल्वर मेडल लेकर लौटे खिलाड़ी झाबुआ | श्रीराम स्पोर्टस (जिम) खजराना (इंदौर) के तत्वावधान में संभाग...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 03:55 AM IST
एक गोल्ड और पांच सिल्वर मेडल लेकर लौटे खिलाड़ी
एक गोल्ड और पांच सिल्वर मेडल लेकर लौटे खिलाड़ी

झाबुआ | श्रीराम स्पोर्टस (जिम) खजराना (इंदौर) के तत्वावधान में संभाग स्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन इंदौर में किया गया जिसमें झाबुआ के खिलाड़ियों ने परचम फहराया। स्पर्धा में इंदौर संभाग के 100 से अधिक महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने सहभागिता की थी। झाबुुआ जिले के खिलाड़ियों ने विभिन्न भार वर्गों में दमदान प्रदर्शन करते हुए 6 मेडल अपने नाम किए। अनोखीलाल रावल (अन्नू), गुलाबसिंग, करमसिंग, उमेश मेड़ा, लीलाशंकर (खवासा) ने सिल्वर मेडल जीते। इसी प्रतियोगिता के हैवीवेट में मास्टर ट्रायल में सुशील वाजपेयी ने गोल्ड मेडल जीता। वाजपेयी 27, 28 व 29 को जुलाई को कोच्चिकुटी (केरल) में होने वाली नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।

संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में 13 बालिका व 8 बालक का चयन

झाबुआ | जनजातीय कार्य विभाग झाबुआ की शैक्षणिक संस्थाओं की जिला स्तरीय कराते चयन स्पर्धा संपन्न हुई। जिसमें जिले के छह विकासखंडों के कुल 40 बालक-बालिकाओं ने भाग लिया। उसमें से 13 बालिका व 8 बालकों का चयन संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ। यह प्रतियोगिता 2 व 3 अगस्त को धार में होगी। इसमें धार, बड़वानी, अालीराजपुर, खरगोन, रतलाम एवं झाबुआ के खिलाड़ी प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रतियोगिता के सफल संचालन में नरेश पुरोहित, मनोज पाठक, केएल जाटव, योगेंद्र दत्त पुरोहित, सूर्य प्रताप सिंह, योगेश गुप्ता, बालमुकुंद शर्मा, बादल पांडे, राजा अरोरा का सहयोग रहा।

X
एक गोल्ड और पांच सिल्वर मेडल लेकर लौटे खिलाड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..