--Advertisement--

संस्कार भारती का गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम आज

संस्कार भारती का गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम आज झाबुआ | संस्कार भारती इकाई झाबुआ ‘आजाद’ का गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 03:55 AM IST
संस्कार भारती का गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम आज

झाबुआ | संस्कार भारती इकाई झाबुआ ‘आजाद’ का गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम 27 जुलाई को शाम 5 से 7.30 बजे तक पुलिस लाइन के सामुदायिक सभाकक्ष में रखा गया है। कार्यक्रम में साहित्य के क्षेत्र से जया पाठक, कला क्षेत्र से भूरीबाई व नृत्य क्षेत्र से ईशानी भट्‌ट का सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक वीरेंद्र ठाकुर और भरत व्यास हैं।

नगर एवं ग्राम निवेश का ई-पोर्टल होगा शुरू

झाबुआ| नगर तथा ग्राम निवेश विभाग की सेवाएं ऑनलाइन देने के लिए संचालनालय नगर तथा ग्राम निवेश ने एनआईसी भोपाल के जरिए पोर्टल शुरू किया है। इससे लोगों को मास्टर प्लान (विकास योजना) जीआईएस मैप पर उपलब्ध हो सकेगा। अपनी भूमि के सर्वे नंबर के भूमि उपयोग भी आसानी से जान सकेंगे। भूमि उपयोग प्रमाण- पत्र, ले-आउट अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन एवं साइबर ट्रेजरी की सेवा मिल सकेगी।

कॉलेजों में काउंसिलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन 2 अगस्त से

झाबुआ| कॉलेज लेवल काउंसिलिंग (सीएलसी) के माध्यम से यूजी कोर्स में प्रवेश के लिए छात्र 2 से 8 अगस्त तक ई-प्रवेश पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। पूर्व में रजिस्ट्रेशन कराने वाले ऐसे छात्र जो दस्तावेज सत्यापन कराने से चूक गए हैं वह 2 से 6 अगस्त तक दस्तावेज का सत्यापन करा सकेंगे।

थांदला के नए एसडीएम होंगे डिप्टी कलेक्टर भाना

झाबुआ | डिप्टी कलेक्टर अनिल भाना थांदला के नए एसडीएम होंगे। तहसील कर्मचारियों के वेतन भत्ते आदि सभी आहरण एवं संवितरण के अधिकार भाना को आगामी आदेश तक प्रदत्त किए गए हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..