• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • झाबुआ से चोरी हुई बाइक से आए 3 लुटेरे धराड़ में पिस्टल अड़ाकर 90 हजार रुपए की थैली ले गए
--Advertisement--

झाबुआ से चोरी हुई बाइक से आए 3 लुटेरे धराड़ में पिस्टल अड़ाकर 90 हजार रुपए की थैली ले गए

Jhabua News - खाद-बीज व्यापारी के साथ हुई वारदात भास्कर संवाददाता | रतलाम झाबुआ से चोरी हुई बाइक पर आए तीन युवकों ने धराड़ में...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 03:55 AM IST
झाबुआ से चोरी हुई बाइक से आए 3 लुटेरे धराड़ में पिस्टल अड़ाकर 90 हजार रुपए की थैली ले गए
खाद-बीज व्यापारी के साथ हुई वारदात

भास्कर संवाददाता | रतलाम

झाबुआ से चोरी हुई बाइक पर आए तीन युवकों ने धराड़ में खाद-बीज व्यापारी युवक को पिस्टल दिखाकर 90 रुपयों की थैली छीन ली। आरोपियों ने हेलमेट और रुमाल से चेहरा छिपा रखा था। पीछा करने पर टोलटैक्स के पास आरोपी युवक बाइक छोड़कर भाग गए। बिलपांक थाने में लूट का प्रकरण दर्ज किया है।

धराड़ निवासी व्यापारी विमल पाटीदार ने बताया बस स्टैंड पर उनकी खाद-बीज की तथा फोरलेन पर फर्टीलाइजर और मशीनरी की दुकान है। गुरुवार रात को पिताजी कांतिलाल पाटीदार बस स्टैंड स्थित दुकान पर थे और विमल मशीनरी की दुकान की सिल्लक थैली में लेकर घर जा रहा था। रात करीब 8 बजे दुकान का कर्मचारी रतनलाल मकवाना दुकान पर ताला लगा रहा था और सिल्लक के 90 हजार रुपए की थैली हाथ में पकड़कर विमल पास में खड़ा था। तभी रतलाम की तरफ से बाइक (एमपी 45 एमबी 2844) पर आए तीन युवक उसके पास रुके। बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने था और पीछे बैठे दो युवकों ने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था। पीछे बैठे युवक ने थैली छीनने की कोशिश की तो विमल ने थैली पकड़ ली। तभी पीछे बैठे दोनों युवकों ने कमर से पिस्टल निकाली और कहा ‘थैली नहीं दी तो गोली चलानी पड़ेगी।’ डर के कारण विमल ने लुटेरों को थैली दे दी। रुपयों की थैली लेकर आरोपी टोल नाके की तरफ भाग निकले।

टोल नाके के एक किमी पहले छोड़ गए बाइक

विमल ने बताया घटना के बाद उन्होंने आस-पास के दुकानदारों और बस स्टैंड स्थित दुकान पर बैठे पिता कांतिलाल पाटीदार को मोबाइल फोन पर जानकारी दी। दुकानदार और गांव के लोग पीछा करने के लिए टोल नाके की तरफ बाइक गए और विमल ने पिता कांतिलाल के साथ बिलपांक थाने जाकर घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने टोलनाके पर अलर्ट किया और टोल नाके पहुंचे। टोल नाके से करीब एक किलोमीटर पहले सड़क किनारे बाइक मिली।

झाबुआ की पुलिस लाइन के पास साईं मंदिर से चोरी हुई थी बाइक

नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने तलाश की तो बाइक झाबुआ निवासी अमित शर्मा के नाम रजिस्टर्ड निकली। झाबुआ पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि यह बाइक पुलिस लाइन के पास साईं मंदिर से गुरुवार शाम को चोरी हुई थी। पुलिस को शंका है लूट की वारदात झाबुआ की गैंग द्वारा की गई है।

X
झाबुआ से चोरी हुई बाइक से आए 3 लुटेरे धराड़ में पिस्टल अड़ाकर 90 हजार रुपए की थैली ले गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..