झाबुआ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • झाबुआ-आलीराजपुर के हज यात्रियों की फ्लाइट मुंबई से 8 अगस्त को जाएगी
--Advertisement--

झाबुआ-आलीराजपुर के हज यात्रियों की फ्लाइट मुंबई से 8 अगस्त को जाएगी

हज यात्रा के लिए रवानगी का सिलसिला शुरू होने का समय अब नजदीक आ गया है। ऑल इंडिया हज कमेटी ने मध्यप्रदेश के हज...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 03:55 AM IST
हज यात्रा के लिए रवानगी का सिलसिला शुरू होने का समय अब नजदीक आ गया है। ऑल इंडिया हज कमेटी ने मध्यप्रदेश के हज यात्रियों की मुंबई से रवाना होने वाली फ्लाइट की तारीखों की घोषणा कर दी है। जानकारी के अनुसार पहली फ्लाइट 2 और आखिरी 9 अगस्त को हज यात्रियों को मुंबई से सीधे सऊदी अरब के जेद्दा लेकर जाएगी।

मप्र राज्य हज कमेटी के जिला को-आर्डिनेटर मोहम्मद हुसैन मंसूरी पाकीजा ने बताया यात्रा से सब्सिडी हटाए जाने के बाद कई इंबार्गेशन पाइंट खत्म कर दिए गए हैं। जिनमें भोपाल व इंदौर एयरपोर्ट भी शामिल हैं। इस वजह से हज यात्रियों को मुंबई से फ्लाइट मिलेगी।

झाबुआ-आलीराजपुर के हज यात्रियों के लिए 8 अगस्त को मुंबई से फ्लाइट उड़ेगी। जानकारी अनुसार मुंबई एयरपोर्ट से 2, 4, 7, 8 व 9 अगस्त को हज यात्रियों की फ्लाइट जाएंगी। इन सभी दिनों में दो-दो फ्लाइट रवाना होंगी। इस तरह 10 फ्लाइट से ये यात्री जाएंगे। पहली फ्लाइट सुबह जबकि दूसरी दोपहर में रवाना होगी। मोहम्मद हुसैन ने बताया हज हाउस में 48 घंटे पहले अपनी आमद दर्ज कराना होगी। यानि 6 अगस्त को सभी हज यात्रियों को सुबह 10 बजे सेंट्रल हज कमेटी मुंबई पहुंचकर रिपोर्टिंग करना होगी। मोहम्मद हुसैन ने हज यात्रियों से कहा है कि वे अपने साथ दो हजार रुपए का नोट ना ले जाएं।

X
Click to listen..