--Advertisement--

पर्यटन क्विज प्रतियोगिता 31 जुलाई को

झाबुआ | मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा गत दो वर्षों से पर्यटन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 03:55 AM IST
झाबुआ | मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा गत दो वर्षों से पर्यटन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता प्रदेश के समस्त 51 जिलों में आयोजित की जा रही है। क्विज प्रतियोगिता के प्रथम तीन विजेताओं एवं तीन उपविजेताओं को मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम की इकाई में पुरस्कार स्वरूप भ्रमण हेतु गिफ्ट कूपन प्रदान किए जाएंगे। प्रतियोगिता 31 जुलाई को जिला मुख्यालयों पर आयोजित होगी। प्रतियोगिता प्रथम चरण में प्रातः 9 से 12 बजे तक और द्वितीय चरण में अपरान्ह 2.30 से 5.30 बजे तक आयोजित होगी।

निगरानी समितियों की बैठक का आयोजन हुआ

झाबुआ | मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजनांतर्गत थांदला ब्लाॅक में गठित निगरानी समितियों की बैठक का आयोजन जनपद थांदला के सभाकक्ष में किया गया। विधायक कलसिंह भाबर ने कहा संबल योजना मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजना है। आप सब अपने क्षेत्र मे योजना के लिए पात्र व्यक्ति यदि योजना के लाभ से वंचित है तो उन्हें चिन्हित कर योजना में पंजीयन करवाएं और योजना का लाभ दिलवाने मे सहयोग करें।

मिल बांचे मध्यप्रदेश कार्यक्रम 7 अगस्त को

झाबुआ | प्रदेश की समस्त शासकीय प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में अभिनव प्रयोग के रूप में मिल बांचे मध्यप्रदेश कार्यक्रम का आयोजन 7 अगस्त को किया जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..