• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • उप स्वास्थ्य केंद्र राेज नहीं खुलने से स्वास्थ्य सेवक की वेतन वृद्धि रुकेगी

उप स्वास्थ्य केंद्र राेज नहीं खुलने से स्वास्थ्य सेवक की वेतन वृद्धि रुकेगी / उप स्वास्थ्य केंद्र राेज नहीं खुलने से स्वास्थ्य सेवक की वेतन वृद्धि रुकेगी

Jhabua News - कलेक्टर ने हत्यादेली, खेड़ा, कल्याणपुरा, बरखेड़ा, बिसौली का निरीक्षण किया भास्कर संवाददाता | झाबुआ ग्राम...

Bhaskar News Network

Jul 28, 2018, 03:55 AM IST
उप स्वास्थ्य केंद्र राेज नहीं खुलने से स्वास्थ्य सेवक की वेतन वृद्धि रुकेगी
कलेक्टर ने हत्यादेली, खेड़ा, कल्याणपुरा, बरखेड़ा, बिसौली का निरीक्षण किया

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

ग्राम पंचायत खेड़ा का उप स्वास्थ्य केंद्र नियमित नहीं खुलता। इसलिए अब यहां के स्वास्थ्य सेवक की वेतन वृद्धि रोकी जाएगी। कलेक्टर आशीष सक्सेना ने निरीक्षण में सीएमएचओ को इसके निर्देश दिए।

कलेक्टर ने शुक्रवार सुबह रामा ब्लाक के ग्राम हत्यादेली, खेड़ा, झाबुआ ब्लॉक के कल्याणपुरा, बरखेड़ा, बिसौली में निरीक्षण किया। उन्होंने यहां स्वास्थ्य केंद्र, छात्रावास और शौचालय निर्माण की स्थिति देखी। खेड़ा में आंगनबाड़ी समय पर लगाने को कहा। अनुपस्थित रहने पर सुपरवाइजर के विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा।

ग्राम बिसोली में स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्रों पर भोजन देने वाले एमडीएम समूह को स्कूल के भवन में ही गैस चूल्हे पर नियमित भोजन बनाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने ग्राम पंचायत हत्यादेली में अनाथ बच्चों के छात्रावास भवन का अवलोकन किया। बच्चों की मांग पर छात्रावास में पलंग की तत्काल व्यवस्था के निर्देश एसी ट्राइबल को दिए। निरीक्षण में जिपं सीईओ जमुना भिड़े, एसडीएम झाबुआ केसी परते, जपं सीईओ टांक भी मौजूद थे।

X
उप स्वास्थ्य केंद्र राेज नहीं खुलने से स्वास्थ्य सेवक की वेतन वृद्धि रुकेगी
COMMENT