झाबुआ

--Advertisement--

एसएटीआई में तीन वर्षीय एमसीए प्रवेश प्रारंभ

एसएटीआई में तीन वर्षीय एमसीए प्रवेश प्रारंभ झाबुआ| एसएटीआई में तीन वर्षीय एमसीए पाठ्यक्रम में एडमिशन की...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 04:00 AM IST
एसएटीआई में तीन वर्षीय एमसीए प्रवेश प्रारंभ

झाबुआ| एसएटीआई में तीन वर्षीय एमसीए पाठ्यक्रम में एडमिशन की प्रकिया 28 जून से शुरू होगी। विभागाध्यक्ष डॉ. कनक सक्सेना ने बताया की इस सत्र से ट्यूशन फीस कम कर दी गई है और इसके अलावा एमसीए का पाठ्यक्रम सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री की मांग के अनुरूप बनाया गया है। एमसीए में रजिस्ट्रेशन एवं चॉइस फिलिंग की प्रकिया 28 जून से निर्धारित की है।

बीएड के दूसरे-चौथे सेमेस्टर का टाइम टेबल घोषित

झाबुआ| बरकतउल्ला विश्वविद्यालय ने दो वर्षीय कोर्स बीएड के दूसरे व चौथे सेमेस्टर का परीक्षा टाइम टेबल घोषित कर दिया है। यह रेगुलर के साथ एटीकेटी प्राप्त स्टूडेंट के लिए भी लागू होगा। चौथे सेमेस्टर की परीक्षा 6 जुलाई व दूसरे सेमेस्टर की 7 जुलाई को शुरू हाेगी। बीयू ने विषयवार टाइम टेबल पोर्टल www.bubhopal.ac.in पर अपलोड किया है।

सुपर 100 की प्रवेश परीक्षा एक जुलाई को

झाबुआ| लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा आयोजित सुपर-100 चयन परीक्षा की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। यह परीक्षा अब एक जुलाई को होगी। पहले यह परीक्षा 28 जून को होने वाली थी। वर्तमान में चल रही डीएलएड सहित अन्य परीक्षाओं के जारी रहने के कारण यह तारीख बदली गई है।

रामेश्वरम के लिए कल रवाना होंगे 116 यात्री

झाबुआ| मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजनांतर्गत झाबुआ जिले से रामेश्वरम की यात्रा कराई जा रही है। यात्रा 28 जून से 3 जुलाई तक होगी। सभी यात्री 28 जून को रवाना होंगे। इस बार यात्रा में जिले के 116 यात्री मेघनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन द्वारा रवाना होंगे।

X
Click to listen..