• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • विभाग ने नहीं किए अधिसूचना के प्रावधान स्पष्ट, किराए के नाम पर अवैध वसूली जारी
विज्ञापन

विभाग ने नहीं किए अधिसूचना के प्रावधान स्पष्ट, किराए के नाम पर अवैध वसूली जारी

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 04:00 AM IST

Jhabua News - कल एक महीना पूरा हो जाएगा किराया बढ़ोत्तरी को, अब तक जारी नहीं की किराया सूची भास्कर संवाददाता | झाबुआ परिवहन...

विभाग ने नहीं किए अधिसूचना के प्रावधान स्पष्ट, किराए के नाम पर अवैध वसूली जारी
  • comment
कल एक महीना पूरा हो जाएगा किराया बढ़ोत्तरी को, अब तक जारी नहीं की किराया सूची

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

परिवहन विभाग ने मंगलवार को भी बसों की किराया वृद्धि के अधिसूचना के प्रावधान स्पष्ट नहीं किए। इस कारण एक और दिन बसाें में बढ़े हुए किराए के नाम पर अवैध वसूली हुई। आलीराजपुर में तो हद ही हो गई है। इंदौर से आलीराजपुर के लिए ट्रेवल्स एजेंसी पर बुकिंग होती है। यहां इंदौर से आलीराजपुर के 300 रुपए सवारी लिए जा रहे हैं। बाकायदा इसकी टिकट भी दी जा रही है। परिवहन विभाग ने मंगलवार तक किराया सूची फाइनल नहीं की। गुरुवार को किराया बढ़ोत्तरी की अधिसूचना जारी हुए एक महीना पूरा हो जाएगा लेकिन अब तक परिवहन विभाग झाबुआ ने अधिकृत किराया सूची सार्वजनिक नहीं की है, जिससे बढ़े हुए किराए के नाम पर अवैध वसूली बंद नहीं हो रही। विभाग के अधिकारी एक-दो दिन में नए सिरे से किराया सूची फाइनल करने की बात कह रहे हैं।

भास्कर के पाठक ने ज्यादा किराया का टिकट बताया

भास्कर के एक पाठक ने इंदौर के सरवटे बस स्टैंड की मां शारदा ट्रेवल्स की टिकट बताई, जिसमें दो सवारी के 600 रुपए लिए गए। एक पाठक ने मैसेज कर बताया राठौड़ बस वाले हमसे 11 किमी के 30 रुपए ले रहे हैं। लोग बोले ज्यादा किराया लेने पर विरोध करने पर बसवाले उतार देते हैं। कई बार तो विवाद की स्थिति भी बन जाती है।

X
विभाग ने नहीं किए अधिसूचना के प्रावधान स्पष्ट, किराए के नाम पर अवैध वसूली जारी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें