--Advertisement--

लूट के तीन आरोपी पकड़ाए, तीन बाइक समेत लैपटॉप-मोबाइल व 61 हजार जब्त

पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने तीन लूट, चार बाइक चोरी, दो चोरी कबूल की है। इनके पास...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 04:00 AM IST
पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने तीन लूट, चार बाइक चोरी, दो चोरी कबूल की है। इनके पास से तीन बाइक, एक लैपटॉप, तीन मोबाइल, 61 रुपए नकद व दस्तावेज जब्त हुए हैं। इनके तीन साथी फरार हैं।

एसपी महेशचंद जैन ने बताया इंदौर में बीई कर रहे रितेश पिता श्याम टेलर नि. राणापुर को 18 जून को रजला से राणापुर के बीच दत्तीघाटी में लूटा गया था। एक बाइक पर तीन सवार आए और बराबर बाइक लाकर लात मार दी थी, जिससे रितेश घायल हो गया। आरोपी उससे बैग, लैपटॉप व बाइक ले गए थे। रितेश ने आरोपियों की बाइक का नंबर 6244 बताया था। रविवार को पारा में पुलिस को खबर मिली कि 6244 नंबर की बाइक लेकर एक युवक आया है। बाइक चालक रेमलिया पिता पिशन नि. चोबारा को पुलिस चौकी पर लाए और दस्तावेज दिखाने को कहा। उसने दस्तावेज नहीं होना बताया। पूछताछ करने पर कबूला कि उसने अपने साथी माेहन उर्फ मोनू पिता रामसिंह खराड़ी और समीर उर्फ गुड्डू पिता केकड़िया बामनिया निवासी राजगढ़ के साथ मिलकर बाइक धार जिले के राजगढ़ से चुराई थी। इसी बाइक से राणापुर के पास बीई के छात्र रितेश को लूटा था। मोनू और समीप को गिरफ्तार कर इनसे लैपटॉप व मोबाइल जब्त किया।

आरोपियों से पूछताछ करने पर इन्होंने सुनील पिता अमरसिंह नि. चोबारा, कुंवरसिंह पिता सोमजी नि. चोबारा और सरमिया पिता पांगला सिंगाड़ नि. काछला के साथ मिलकर पारा में सौरभ कोठारी के यहां से 98 हजार रुपए, अशोक पिता सागरमल जैन के यहां से 35000 रुपए, राणापुर बाजार से रात में दो बाइक, पारा कस्बे से दो बाइक चुराना कबूल किया। राजगढ़ में रात 8 बजे मोनू व रेमलिया ने एक युवक से मोबाइल चुराना और 14 जून को टिमायची रोड पर भानगढ़ से छात्रा गजरी पिता बाबूलाल का मार्कशीट व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भरा बैग चुराना कबूल किया।

जब्त बाइक इंदौर व धार जिले की

आरोपियों से जब्त तीन बाइक में से एक इंदौर जिले के बेटमा, एक राजगढ़ और एक धार से चुराई हुई है। एसपी ने एसडीओपी झाबुआ आरसी भाकर, राणापुर टीआई कैलाश चौहान, एसआई प्रकाशचंद्र साठे, पारा चौकी प्रभारी एसआई राजीवसिंह ओशाल, माछलिया चौकी प्रभारी एएसआई विपिन वर्मा, प्रआ सूरसिंह, आरक्षक भूपेंद्र व तेरसिंह अखड़िया की टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..