छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन देना होंगे आवेदन / छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन देना होंगे आवेदन

Jhabua News - छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन देना होंगे आवेदन झाबुआ| अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र-छात्राओं को भारत सरकार की ओर से...

Bhaskar News Network

Jul 09, 2018, 04:00 AM IST
छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन देना होंगे आवेदन
छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन देना होंगे आवेदन

झाबुआ| अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र-छात्राओं को भारत सरकार की ओर से मिलने वाली नेशनल स्कॉलरशिप के लिए आवेदन फाॅर्म पोर्टल पर ऑनलाइन भरे जा रहे हैं। छात्रवृत्ति के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे। ऑफलाइन आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में संचालित अनुदान प्राप्त 50 मदरसाें में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति दी जाएगी।

कृषक उद्यमी योजना : 25 तक लिए जाएंगे आवेदन

झाबुआ| मुख्यमंत्री कृषक उद्यमी योजना में अजा वर्ग के व्यक्तियों को सफल उद्यमी के रूप में विकसित करने और स्वरोजगार स्थापित करने हेतु आवेदन 25 जुलाई तक आमंत्रित किए हैं। आवेदक किसान पुत्र-पुत्री, मप्र का मूल निवासी, उम्र 18 से 45 वर्ष के मध्य होना जरूरी है। किसी शासकीय योजना में पहले ऋण न लिया हो। 10वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है।

एमपी पीएससी ने जारी की फाइनल आंसर की

झाबुआ| मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से हाल ही में सहायक प्राध्यापक परीक्षा 2017 का आयोजन कराया गया था। मंगलवार को आयोग की ओर से जियोलॉजी की फाइनल आंसर की जारी कर दी गई है। इसके अलावा अन्य विषयों की मॉडल आंसर की भी जारी की गई है। जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

बीई के तीसरे व चौथे सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित

झाबुआ| राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने ग्रेडिंग सिस्टम के अंतर्गत तीसरे और चौथे सेमेस्टर के एक्स स्टूडेंट के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। विवि प्रशासन ने दोनों सेमेस्टर के रिजल्ट पोर्टल पर अपलोड कर दिए हैं। छात्र रिजल्ट पोर्टल https:// www.rgpv.ac.in/ से प्राप्त कर सकते हैं।

X
छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन देना होंगे आवेदन
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना