--Advertisement--

श्रमोदय विद्यालय की परीक्षा का परिणाम घोषित

श्रमोदय विद्यालय की परीक्षा का परिणाम घोषित झाबुआ| श्रम पदाधिकारी एसके सिरवैया ने बताया है कि मप्र भवन एवं अन्य...

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 04:05 AM IST
श्रमोदय विद्यालय की परीक्षा का परिणाम घोषित

झाबुआ| श्रम पदाधिकारी एसके सिरवैया ने बताया है कि मप्र भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल भोपाल द्वारा 20 मई को आयोजित श्रमोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा का परीक्षाफल 6 जुलाई को घोषित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में कक्षा 6 में 17, कक्षा 7 में 18, कक्षा 8 में 17, कक्षा 9 में 18 एवं कक्षा 11 में 17 इस तरह कुल 87 छात्र- छात्राओं का चयन दीनदयाल उपाध्याय श्रमोदय विद्यालय भोपाल के लिए हुआ है।

एमपी पीएससी के रिजल्ट इसी माह हो सकते हैं घोषित

झाबुआ| मप्र लोक सेवा आयोग एमपी पीएससी की सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा खत्म हुई। तीन सप्ताह के भीतर रिजल्ट घोषित होने की संभावना है। रिजल्ट की मेरिट के आधार पर ही पीएससी प्रबंधन चयनित अभ्यर्थियों की सूची सीधे उच्च शिक्षा विभाग को भेज देगा।

जेएनयू से इंजीनियरिंग के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू

झाबुआ| जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग के दो पाठ्यक्रमों में प्रवेश प्रक्रिया जारी की गई है यहां जुलाई में शैक्षणिक सत्र 2018-19 के लिए स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग का नया केंद्र शुरू होना है। यहां बीटेक इंजीनियरिंग के पहले बैच के स्टूडेंट्स को कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग व इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग मॉड्यूल डिग्री की पढ़ाई का मौका मिलेगा।

ऑनलाइन काउंसिलिंग के लिए हेल्प लाइन सेंटर शुरू

झाबुआ| बीई पाठ्यक्रम, नान पीपीटी, एमसीए, एमबीए, बी फार्मा, लैटर एंट्री में ऑनलाइन, आफ कैम्पस काउंसिलिंग के माध्यम से प्रवेश में अभ्यर्थियों की सहायता के लिए एसएटीआई डिग्री में अधिकृत कियोस्क एवं हेल्प लान सेंटर की सुविधा लागू कर दी गई है। विद्यार्थी एसएटीआई के कियोस्क सेंटर में ऑनलाइन पंजीयन, दस्तावेज सत्यापन, ऑनलाइन प्राथमिकता क्रम का चयन आदि कर सकेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..