• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के झाबुआ आने से पहले फटा फ्लैक्स तो सामने आई गुटबाजी
--Advertisement--

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के झाबुआ आने से पहले फटा फ्लैक्स तो सामने आई गुटबाजी

Jhabua News - फटा हुआ फ्लैक्स बताते भाजयुमो जिला अध्यक्ष भानू भूरिया। आज जिला स्तरीय व तीनों विधानसभा क्षेत्र की बैठकें...

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 04:05 AM IST
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के झाबुआ आने से पहले फटा फ्लैक्स तो सामने आई गुटबाजी
फटा हुआ फ्लैक्स बताते भाजयुमो जिला अध्यक्ष भानू भूरिया।

आज जिला स्तरीय व तीनों विधानसभा क्षेत्र की बैठकें लेंगे प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह रविवार को झाबुआ में रहेंगे। एक निजी स्कूल में जिला स्तरीय और तीनों विधानसभा क्षेत्रों की बैठकें लेंगे। बैठकों में चुनाव जीतने के लिए एकजुट होकर पार्टी के लिए कार्य करने के वादे लिए जाएंगे लेकिन प्रदेशाध्यक्ष के आने के पहले ही शनिवार को एक फटे हुए फ्लैक्स के जरिये गुटबाजी बाहर आ गई।

दरअसल राजगढ़ नाका पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष भानु भूरिया व समर्थकों का एक होर्डिंग लगा हुआ था, जो शनिवार को वहीं पास में फटा हुआ पड़ा मिला। जहां हाेर्डिंग लगा था, उसकी जगह दूसरा होर्डिंग लगा था, जिसमें विधायक शांतिलाल बिलवाल और उनके समर्थकों के फोटो थे। भाजयुमो जिलाध्यक्ष भानु भूरिया ने आरोप लगा दिया कि यह कृत्य विधायक ने उनकी टिकट की दावेदारी कमजाेर करने के लिए किया है। भूरिया ने भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया से इसकी शिकायत भी की है।



जो नए होर्डिंग लगे, उसमें मेरा फोटो नहीं : भूरिया


फ्लैक्स से टिकट नहीं मिलता : सेठिया


फ्लैक्स से दावेदारी की सोच छोटी : विधायक


सुबह 8.30 बजे रैली के रूप में जाएंगे हाथीपावा

प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह रविवार सुबह 8.30 बजे रैली के रूप में हाथीपावा जाएंगे। वहां पौधारोपण कार्यक्रम के बाद केशव इंटरनेशनल स्कूल में बैठकों में भाग लेंगे। पहले जिला स्तरीय और फिर तीनों विधानसभा क्षेत्र स्तरीय कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। दोपहर 12 बजे मीडिया से चर्चा करेंगे। शाम 4 बजे तक बैठकें चलेंगी। भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया ने बताया बैठकें संगठनात्मक होंगी। इसमें विधानसभा टिकट के लिए रायशुमारी जैसी कोई चर्चा नहीं की जाएगी।

X
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के झाबुआ आने से पहले फटा फ्लैक्स तो सामने आई गुटबाजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..