झाबुआ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • पिता ने डांटा तो गुस्सा होकर सड़क पर खड़ा हो गया बालक, बाइक सवार अगवा कर ले गए
--Advertisement--

पिता ने डांटा तो गुस्सा होकर सड़क पर खड़ा हो गया बालक, बाइक सवार अगवा कर ले गए

बालक ने बस स्टैंड पर ड्राइवर को पहचान कर लगाई आवाज भास्कर संवाददाता | झाबुआ ग्राम माकनकुई के एक बालक को अगवा कर...

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 07:00 AM IST
बालक ने बस स्टैंड पर ड्राइवर को पहचान कर लगाई आवाज

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

ग्राम माकनकुई के एक बालक को अगवा कर ले जाने की बदमाशों की योजना विफल हो गई। बदमाश उसे जबदस्ती बाहर ले जा रहे थे लेकिन बालक की सतर्कता से वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके।

शनिवार शाम महेश डामोर (11) निवासी माकनकुई को किसी बात को लेकर उसके पिता राकेश डामोर ने डांट लगा दी। इससे महेश गुस्सा होकर सड़क पर जाकर खड़ा हो गया। तभी यहां से एक बाइक पर जा रहे दो युवकों ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया और झाबुआ ले आए। उसे यात्री प्रतीक्षालय में बैठा दिया। महेश के अनुसार दोनों उसे बस में बैठाकर कहीं बाहर ले जाने की योजना बना रहे थे। काफी देर तक वो यहां बैठा रहा, तभी उसने एक बस ड्राइवर को पहचान कर आवाज लगा दी। ड्राइवर उसके पास आया तो महेश ने उसे पूरी बात बताई। ड्रायवर ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने महेश को अपने बच्चा बताकर दबंगई दिखाई। इसके बाद ड्रायवर थोड़ी देर बाद अपने तीन-चार साथी को लेकर पहुंचा। जिन्हें देखकर दोनों बदमाश भाग निकले।

महेश ने बताया ड्राइवर को वह रोजाना खरडू-पारा के बीच से बस चलाते हुए दिखता है। इसीलिए उसने उसे आवाज लगाई और पूरा माजरा बताया। युवकों से छुड़ाने के बाद ड्राइवर महेश को झाबुआ में ही अपने परिचित के घर ले गया। रातभर महेश वहीं रहा। बाद में उसके पिता को सूचना दी गई। रविवार सुबह पिता झाबुआ पहुंचा और महेश को अपने साथ ले गया। पिता ने पुलिस को इस मामले में कुछ नहीं बताया न ही कोई केस दर्ज कराया।

X
Click to listen..