• Hindi News
  • Mp
  • Jhabua
  • Petlawad News mp news 10 km road between karvad karadavad damaged 12 villagers upset

करवड़-करड़ावद के बीच 10 किमी सड़क खराब, 12 गांव के लोग परेशान

Jhabua News - करवड़ से करड़ावद के बीच 10 किलोमीटर सड़क खस्ताहाल हो रही है। बारिश के सीजन में यह पूरी तरह उखड़ी चुकी थी, जिसकी मरम्मत...

Feb 15, 2020, 08:45 AM IST
Petlawad News - mp news 10 km road between karvad karadavad damaged 12 villagers upset

करवड़ से करड़ावद के बीच 10 किलोमीटर सड़क खस्ताहाल हो रही है। बारिश के सीजन में यह पूरी तरह उखड़ी चुकी थी, जिसकी मरम्मत अब तक नहीं की गई है। सड़क पर बड़े वाहनों के निकलने से धूल के गुबार उठ रहे हैं। दो पहिया वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दोनों गांवों को जोड़ने वाली सड़क से दिनभर वाहनों का आवागमन लगा रहता है। रामगढ़-देहंडी के बीच 5 किलोमीटर के हिस्से में करीब दो माह पहले सड़क पर मुरम व मिट्टी भरी गई थी। गिट्टी भी अब निकलने लगी है, मिट्‌टी उखड़ने की वजह से धूल के गुबार उठ रहे हैं। गड्‌ढों की वजह से दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। दुर्घटना का अंदेशा भी बना रहता है। इसी रास्ते से 10 से अधिक स्कूल बसें निकलती है। धूल उड़ने से बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं पेटलावद जाने के लिए दूसरा विकल्प रास्ता टेमरिया मार्ग है। लेकिन इसकी भी हालत भी खराब है।

गौरतलब है करवड़, गंगाखेड़ी, घुघरी, गुणावद, भाबरापाड़ा, रुणजी, मोर, खाकरापाड़ा आदि लगभग दर्जनभर गांव के लोगों को रोजाना निजी कामों से पेटलावद जाना पड़ता है। इन्हें इसी खराब सड़क से होकर गुजरना पड़ रहा है। आवागमन में भी समय लग रहा है।

पूरी तरह उखड़ चुकी है सड़क।

X
Petlawad News - mp news 10 km road between karvad karadavad damaged 12 villagers upset
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना