भाजपाई लालटेन हाथ में लिए चिमनी यात्रा निकाल चले गए

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST

Jhabua News - झाबुआ | भाजपा ने बिजली कटौती के खिलाफ बुधवार शाम राजवाड़ा चौक पर चिमनी यात्रा निकाली। रात लगभग 8 बजे आयोजन हुआ। पुलिस...

Jhabua News - mp news bjp lanterns left the chimney trip in hand
झाबुआ | भाजपा ने बिजली कटौती के खिलाफ बुधवार शाम राजवाड़ा चौक पर चिमनी यात्रा निकाली। रात लगभग 8 बजे आयोजन हुआ। पुलिस प्रशासन को लगा, यहां मुख्यमंत्री का पुतला दहन भी हो सकता है। इसलिए काफी संख्या में शाम से ही बल तैनात कर दिया गया लेकिन चंद संख्या में भाजपा के नेता पहुंचे और लालटेन हाथ में लेकर शहर के मुख्य मार्गों से चिमनी यात्रा निकालकर चले गए। इसमें जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल शामिल थे।

चिमनी यात्रा बुधवार को राजवाड़ा चौक से नगर के मुख्य मार्गों पर निकाली गई। जिलाध्यक्ष शर्मा ने बताया, इसमें कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को बिजली एवं पानी उपलब्ध कराने मे असफल रहने पर धिक्कारा गया। शैलेष दुबे, कल्याणसिंह डामोर, श्यामा ताहेड़, ओपी राय,अजय पोरवाल, भूरू चैहान, बंटी डामोर, विश्वास सोनी, महेंद्र तिवारी, जितेंद्र पांचाल, मनोज अरोड़ा, प्रीति पांचाल आदि शामिल हुए। ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि आज की यह लालटेन यात्रा कमलनाथ सरकार को नींद से जगाने के लिए भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा पूरे प्रदेश में एक साथ निकाली जा रही है। प्रदेश की जनता यह जानकर हैरान है कि जब प्रदेश में बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था पर्याप्त है फिर भी मुख्यमंत्री कमलनाथ बिजली कटौती क्यों कर रहे हैं। कांग्रेस की यह सरकार प्रदेश के विकास एवं जनता के हित में कार्य करने का सोचने की बजाय तबादला उद्योग चलाकर अपने नेताओं की जेब भर रही है। अगर समस्याओं का हल नहीं हुआ तो आगे भी भाजपा इसी तरह से विरोध करेगी।

भाजपाइयों ने बुधवार शाम राजवाड़ा से निकाली चिमनी यात्रा।

X
Jhabua News - mp news bjp lanterns left the chimney trip in hand
COMMENT