विज्ञापन

कलेक्टर ने ली नोडल अधिकारियों की बैठक

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:12 AM IST

Jhabua News - झाबुआ | कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्टर ने निर्वाचन कार्य के लिए नियुक्त नोडल अधिकारियों की बैठक ली।...

Jhabua News - mp news collector meets lee nodal officials
  • comment
झाबुआ | कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्टर ने निर्वाचन कार्य के लिए नियुक्त नोडल अधिकारियों की बैठक ली। कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने निर्वाचन संबंधी कार्य के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा तय चेकलिस्ट एवं निर्धारित समयावधि के अनुसार तिथिवार कार्य योजना बनाकर कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। निर्वाचन कार्याें से जुड़े शासकीय सेवकों को उनके कार्य से संबंधित प्रशिक्षण देने के निर्देश दिए। कार्य की मॉनीटरिंग के लिए अब तक की गई कार्रवाई को उप जिला निर्वाचन अधिकारी के माध्यम से प्रस्तुत करने के लिए नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया।

जब्तशुदा नकदी रिलीज करने के संबंध में समिति गठित

झाबुआ | कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी प्रबल सिपाहा द्वारा जब्तशुदा नकदी रिलीज करने के संबंध मे समिति गठित की है। जारी निर्देशानुसार समिति में सीईओ जिला पंचायत जमुना भिड़े के मोबाइल नंबर 9425450009, अपर कलेक्टर एसपीएस चौहान के मोबाइल नंबर 8839194611 एवं जिला कोषालय अधिकारी ममता चंगोड़ के मोबाइल नंबर 9406643163 को जब्तशुदा नकदी रिलीज करने के लिए नियुक्त किया गया है।

हथियार जमा नहीं करने वालों के घर जाकर जब्त किए जाएंगे शस्त्र

झाबुआ | जिला निर्वाचन द्वारा गठित समिति अब घर जाकर शस्त्र जब्त करेगी। दरअसल, आचार संहिता लगते ही पूर्व से स्वीकृत समस्त शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर सभी अनुज्ञप्तिधारियों को अपने-अपने शस्त्र निकटतम थाने में जमा कराने के लिए आदेश दिए थे। लेकिन समयावधि समाप्त होने पर भी कुछ शस्त्र धारियों द्वारा शस्त्र थानों में जमा नहीं कराए गए हैं। शस्त्र थानों में जमा नहीं कराने वाले व्यक्तियों के शस्त्र जब्त करने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा थाने वार समितियों का गठन किया है। समिति को शस्त्र लाइसेंसधारियों के घर जाकर शस्त्र जब्त करने के लिए आदेशित किया है। समिति के सदस्य शस्त्र लाइसेंसधारी के घर जाकर शस्त्र जब्त करेंगे। ऐसे शस्त्रधारियों के लाइसेंस निरस्त कर प्रकरण पंजीबद्ध किए जाएंगे।

X
Jhabua News - mp news collector meets lee nodal officials
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन