कांग्रेस का चुनावी मोड : दो दिन में दो मंत्री आएंगे

Jhabua News - आदिम जाति कल्याण मंत्री मरकाम आज सारे शिक्षकों की बैठक लेंगे, सज्जन वर्मा कल आएंगे भास्कर संवाददाता | झाबुआ ...

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Jhabua News - mp news congressional mode two ministers will come in two days
आदिम जाति कल्याण मंत्री मरकाम आज सारे शिक्षकों की बैठक लेंगे, सज्जन वर्मा कल आएंगे

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

विधानसभा झाबुआ के उपचुनाव की तारीख तो अभी नहीं आई, लेकिन पार्टियां चुनावी मोड पर आ चुकी है। कांग्रेस के नेताओं-मंत्रियों के दौरे शुरू हो रहे हैं। अभी दो दिन में प्रदेश के दो मंत्री जिले का दौरा करेंगे। दोनों मंत्री शहर में आ रहे हैं। रविवार को आदिम जाति कल्याण मंत्री ओमकारसिंह मरकाम पहुंचेंगे और सोमवार को लोक निर्माण व पर्यावरण मंत्री सज्जन वर्मा। मरकाम रविवार को जिले के सभी शिक्षकों और विभाग के अधिकारियों की चार पाली में बैठक लेंगे। इसके लिए एक गार्डन किराए पर लिया गया है। सज्जन वर्मा विभागीय अधिकारियों की बैठक लेंगे और कांग्रेस के कार्यक्रमों के भागीदार बनेंगे।

दूसरा कार्यक्रम वर्मा का

सज्जन वर्मा के साथ भोपाल के अधिकारी भी आएंगे। जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता एवं प्रवक्ता हर्ष भटट् ने बताया कि मंत्री सुबह 10 बजे सर्किट हाउस पर पहुंचेंगे। कांग्रेस पदाधिकारियों एवं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से बैठक रखी गई है। साढ़े 12 बजे कलेक्टर कार्यालय पर झाबुआ व आलीराजपुर के लोक निर्माण विभाग के कार्यों की समीक्षा बैठक रखी गई है। दोपहर ढाई बजे सर्किट हाउस पर कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और नागरिकों से मिलेंगे।

पहला कार्यक्रम मरकाम का

रविवार सुबह वो झाबुआ पहुंच जाएंगे। यहां कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग रखी गई है। इसके बाद राणापुर के समोई में बाबादेव आश्रम के दर्शन करने जाएंगे। सुबह 11 बजे से बैठकें रखी गई है। वो बाबादेव से झाबुआ पहुंचने के बाद बैठक में जाएंगे। यहां से वो सर्किट हाउस कुछ देर रूककर शाम 5 बजे इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे।

ऐसे लेंगे बैठकें





X
Jhabua News - mp news congressional mode two ministers will come in two days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना