• Hindi News
  • Mp
  • Jhabua
  • Jobat News mp news even after drinking alcohol the woman was adamant about drinking and drinking so the angry brother in law murdered her with a stone

शराब पीने के बाद भी और पिलाने की बात पर अड़ी थी महिला, इसलिए गुस्से में देवर ने पत्थर से मुंह कुचलकर की थी हत्या

Jhabua News - शराब पीने के बाद भी एक महिला और अधिक शराब पीने की बात पर अड़ी रही। इस बात को लेकर उसका देवर के साथ झगड़ा हुआ और देवर ने...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST

शराब पीने के बाद भी एक महिला और अधिक शराब पीने की बात पर अड़ी रही। इस बात को लेकर उसका देवर के साथ झगड़ा हुआ और देवर ने चने के खेत में अपनी ही भाभी का चेहरा पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। घटना उदयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी जामली उकला फलिया में 10 फरवरी की रात करीब 10 बजे की है। पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी दिनेश पिता बुधिया निवासी खंडाला राव के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे न्यायालय जोबट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा दिया गया।

ये है घटनाक्रम : 11 फरवरी को फरियादी इडा पिता रडु (40) नि. छोटी जामली ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि मुझे गांव के रखबसिंह ने फोन करके बताया कि उकला फलिया के बुधू की प|ी सायदीबाई का शव उसके चने के खेत में पड़ा है। मैं वहां पहुंचा तो शव पड़ा था। चेहरे पर गहरे घाव थे, खून निकल रहा था। बुधू से पूछा तो उसने बताया रात को सायदीबाई घर से बाहर गई थी। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। उदयगढ़ टीआई के अनुसार मृतिका सायदीबाई व उसके पति बुधू ने पहले साथ में शराब पी। इसके बाद पति बुधू उठकर पास ही में अपने काका के घर चला गया। जहां पहले से बधु का भाई रूपसिंह और उसका साला दिनेश शराब पी रहे थे। कुछ देर बाद बुधू ने अंदर कमरे में सो रही लड़की का हाथ पकड़ लिया। लड़की चिल्लाई और अपनी मां को बात बताई। इसके बाद सयदीबाई ने दिनेश पर कुल्हाड़ी उठा ली और कहा कि मेरी लड़की को हाथ लगाया तो मार डालूंगी। इस पर दिनेश वहां से चला गया। कुछ देर बाद लौटा तो उसके जेब में क्वार्टर था। दिनेश और सायदीबाई ने फिर साथ में शराब पी। इसके बाद देवर दिनेश ने कहा कि अब मैं घर जा रहा हूं। सायदीबाई उसके पीछे गई और कहा कि मुझे और शराब पिला। इस पर दाेनों का झगड़ा हुआ और दिनेश ने गुस्से में आकर उसके चेहरे पर पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी।

और इधर…न्यायालय ने दुष्कर्म के दो आरोपियों की जमानत निरस्त की


आलीराजपुर न्यायालय ने दुष्कर्म के दो आरोपियों की जमानत निरस्त कर दी है। घटना 5 नंवबर 2019 की है, पीड़िता जब स्कूल गई थी तब आरोपी जगदीश जगतसिंह पिता उगरिया निवासी पनवानी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ गुजरात लेकर गया और उसके साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती की। आरोपी के विरुद्ध आंबुआ पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया। न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेजा गया, आरोपी द्वारा जमानत आवेदन न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय ने पीड़िता की उपस्थिति में आरोपी के जमानत आवेदन को निरस्त कर दिया। इसी तरह 21 मार्च 2019 में ग्राम डुंगलावानी की गलमेला की घटना में पीड़िता अपने पिता के साथ मेला देखने गई थी। जब पीड़िता के पिता समान लेने गए, तभी आरोपी दीना उर्फ दिनेश पिता मंगलिया निवासी सेमलखेड़ी, रानापुर आया और पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ रानापुर ले कर गया। वहां से पीड़िता को गुजरात के जामनगर के पास दरड़ गांव में लेकर गया। पीड़िता के साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती की। आरोपी के विरुद्ध आजाद नगर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया। आरोपी के लगाए गए जमानत आवेदन को न्यायालय आलीराजपुर ने पीड़िता की उपस्थिति में निरस्त कर दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना