पेटलावद में कपड़े की दुकान में लगी आग, युवाओं ने अंदर फंसे एक युवक को बचाया

Jhabua News - नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर के सामने साड़ियों व गर्म कपड़ों की दुकान में आग लग गई। हादसा मंगलवार रात करीब 10 बजे हुआ।...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:10 AM IST
Petlawad News - mp news fire at shop shop in petlawat youth rescued a young man trapped inside
नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर के सामने साड़ियों व गर्म कपड़ों की दुकान में आग लग गई। हादसा मंगलवार रात करीब 10 बजे हुआ। दुकान में रखा सारा सामान जल गया। आग लगने के कारण पता नहीं चल सका।

जिस वक्त आग लगी तब दुकान मालिक विक्रमसिंह नायक का पुत्र मनोज नायक मौजूद था। गनीमत यह रही कि आग लगते ही गर्मी महसूस होने से उसकी आंख खुल गई और उसने शाेर मचाना शुरू कर दिया। सीताराम ग्रुप के सदस्यों ने शोर सुना और सभी आग बुझाने के काम में जुट गए। उन्होंने आग बुझाकर मनोज को बाहर निकाला। आग की लपटें देख परिवार की एक बेटी बेहोश हो गई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। बुधवार सुबह गौतम ग्रुप के गौतम गेहलोत ने पीड़ित परिवार को 51 हजार रुपए की सहायता राशि पहुंचाई। दुकान मालिक मनोज नायक बताते हैं वे जैसे-तैसे परिवार चलाते हैं। मैं अपने पिता और भाई के साथ मिलकर शहर में अस्थायी दुकान लगाकर घर चलाता हूं। लेकिन आग में सबकुछ जलकर खाक हो गया।

नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर के सामने साड़ियों व गर्म कपड़ों की दुकान में अाग की लपटें निकल रही थी।

अंदर फंसे युवक को बचाना नामुमकिन था : सीताराम ग्रुप पेटलावद के सदस्य गोलू कहार ने बताया हालात और आग की भयावहता के कारण अंदर फंसे युवक को बचाया जाना नामुमकिन सा लग रहा था, लेकिन सभी साथियों ने हौंसला दिखाया और प्लास्टिक को आगे से काटकर युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

X
Petlawad News - mp news fire at shop shop in petlawat youth rescued a young man trapped inside
COMMENT