मेघनगर श्रीसंघ ने रतलाम पहुंच कर की आचार्यश्री की अगवानी

Jhabua News - जिनालय एक प्रेरणा केंद्र पुस्तक का विमोचन करते अतिथि। भास्कर संवाददाता | मेघनगर आचार्यश्री नित्यसेन...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Meghnagar News - mp news meghnagar sreesangh arrived at ratlam and received acharyashri39s
जिनालय एक प्रेरणा केंद्र पुस्तक का विमोचन करते अतिथि।

भास्कर संवाददाता | मेघनगर

आचार्यश्री नित्यसेन सूरीश्वरजी ने चातुर्मास के लिए शुक्रवार को रतलाम जिले के पिपलौदा नगर में मंगल प्रवेश किया। इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने मेघनगर सहित जिले के पारा से भी समाजजन पहुंचे।

मंगल प्रवेश पर राजस्थान के सायला के फोलामुथा परिवार ने वल्लभीपुर से शत्रुंजय महातीर्थ तक, रानी स्टेशन के विमलजी परिवार ने शत्रुंजय महातीर्थ से गिरनार महातीर्थ तक, पारा निवासी प्रकाश छाजेड़ परिवार ने अयोध्यापुरम से शत्रुंजय महातीर्थ तक एवं इंदौर निवासी पीपाड़ा परिवार ने भी शत्रुंजय महातीर्थ की छरिपालित संघ की विनती की जिसे आचार्यश्री ने स्वीकृति प्रदान की। इसके बाद आचार्यश्री ने 51 वर्ष पूर्व रचित पुस्तक जिनालय एक प्रेरणा केंद्र पुस्तक की द्वितीय आवृत्ति का विमोचन किया। इस पुस्तक के प्रकाशन का लाभ मेघनगर निवासी स्नेहलता मनोहरलाल, रजत-रुचिता, दिविक, केतन कावड़िया परिवार द्वारा लिया गया।

जिनालय एक प्रेरणा केंद्र पुस्तक का विमोचन संघ के राष्ट्रीय संरक्षक व रतलाम विधायक चैतन्य काश्यप, श्रीसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वाघजीभाई वोरा, उज्जैन विधायक पारस जैन, परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश धरू, भरतपुर ट्रस्ट अध्यक्ष बाबूलाल कटारिया, गुरुभक्त श्री महावीर हीराणी, लाभार्थी परिवार के रजत कावड़िया और दिविक कावड़िया ने किया।

X
Meghnagar News - mp news meghnagar sreesangh arrived at ratlam and received acharyashri39s
COMMENT