पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jhabua News Mp News Members Will Be Formed In Panchayat To Strengthen Vaishya Mahasammelan

वैश्य महासम्मेलन मजबूत करने पंचायत में बनाएंगे सदस्य

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारियों की बैठक निजी होटल में रखी गई। इस दौरान वैश्य समाज को मजबूत बनाने और इसके सदस्य ग्राम पंचायत तक बनाने पर बात हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री महेश माहेश्वरी, प्रदेश उपाध्यक्ष अनंत अग्रवाल, संभागीय अध्यक्ष विनोद बाफना शामिल हुए।

माहेश्वरी ने कहा वैश्य समाज को मजबूत बनाना ही हमारा लक्ष्य है। हम सब अपने कामों में व्यस्त हैं, लेकिन हमें समाज को भी समय का दान देना चाहिए। महीने में केवल एक दिन वैश्य समाज के लिए निकालें। बाफना ने कहा वैश्य समाज में संपन्नता भी है और निर्धनता भी। हमें निर्धन व्यक्ति की हर तरह से मदद करना चाहिए, उसे ऊंचा उठाने में हर दम, हर कदम प्रयास करना चाहिए। बाफना ने ग्वालियर में हुई प्रदेश कार्यसमिति का उल्लेख करते हुए बताया प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता ने कहा है कि वैश्य महासम्मेलन को ग्राम पंचायत स्तर पर सदस्य बनाकर संगठन को मजबूत करना है।

सेठिया बने वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष : वैश्य महासम्मलेन का जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया को बनाया गया। सेठिया ने कहा प्रदेशाध्यक्ष गुप्ता ने मुझ पर जो भरोसा जताया है । उस पर खरा उतरने के हर प्रयास करूंगा। इसके अलावा वैश्य महासम्मेलन का जिला प्रभारी प्रवीण सुराणा को बनाया गया। सुराणा ने कहा मुझे नई जवाबदारी मिली है उसे पूर्ण रूप से निभाऊंगा।

मनाेहर सेठिया काे जिलाध्यक्ष बनने पर नियुक्ति पत्र साैंपते पदाधिकारी।

खबरें और भी हैं...