• Hindi News
  • Mp
  • Jhabua
  • Jhabua News mp news pandokhar government accused of abducting and assaulting patwari colleagues gave memorandum

पंडोखर सरकार पर पटवारी के अपहरण और हमले का आरोप, साथियों ने दिया ज्ञापन

Jhabua News - दतिया जिले में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से नाराज पटवारी अंकित पाराशर का अपहरण करने, मारपीट करने और फायरिंग...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST
Jhabua News - mp news pandokhar government accused of abducting and assaulting patwari colleagues gave memorandum

दतिया जिले में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से नाराज पटवारी अंकित पाराशर का अपहरण करने, मारपीट करने और फायरिंग करने का आरोप पटवारियों ने पंडोखर सरकार के नाम से ख्यात गुरुदेवशरण शर्मा पर लगाया है। पटवारियों ने शुक्रवार को एक ज्ञापन एसडीएम डॉ. अभयसिंह खराड़ी को सौंपा और पंडोखर सरकार की गिरफ्तारी की मांग की।

मध्यपद्रेश पटवारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष अखिलेश मुलेवा ने बताया, दतिया में की गई कार्रवाई के बाद महंत गुरुदेवशरण शर्मा और उनके समर्थकों ने पटवारी का अपहरण कर उसे मरणासन्न अवस्था में हाईवे पर फेंक दिया और भाग गए। पटवारी की शिकायत पर दतिया पुलिस द्वारा नामजद आरोपी पंडोखर सरकार महंत गुरुदेवशरण शर्मा, उनके बहनोई और 5-6 समर्थकों के खिलाफ अपहरण, बलवा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया। लेकिन राजनीतिक संरक्षण और हाई प्रोफाइल मामला होने से गिरफ्तारी नहीं की जा रही। पटवारी पर घटना के 10 दिन बाद समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। ज्ञापन देने वालों में हेमेंद्र कटारा, पूजा ओसारी, अंजलि कटारा, अभय व्यास, सविता डामोर, महेंद्रसिंह सोलंकी, विक्रमसिंह तोमर, अर्जुन मेड़ा, बाबूलाल सोनी, हेमलता बामनिया, ऋषि जायसवाल, अजीतसिंह चौहान, चंदनसिंह नायक, रेखा बिलवाल, आलोक निनामा आदि मौजूद थे।

एसडीएम काे ज्ञापन साैंपते पटवारी।

X
Jhabua News - mp news pandokhar government accused of abducting and assaulting patwari colleagues gave memorandum
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना