पुलिस ने मृतक छात्रा के परिजन पर दर्ज किया केस

Jhabua News - आरोपियों का मकान जलाने का है आरोप भास्कर संवाददाता |पेटलावद कानवन रोड पर 7 दिसंबर 2018 को एक किराए के मकान में...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:12 AM IST
Petlawad News - mp news police filed case against family of deceased girl
आरोपियों का मकान जलाने का है आरोप

भास्कर संवाददाता |पेटलावद

कानवन रोड पर 7 दिसंबर 2018 को एक किराए के मकान में छात्रा के मृत पाए जाने के मामले में नया पेंच आ गया है। परिजनों ने आरोपियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट करवाई थी। अब पुलिस ने छात्रा के परिजनों पर आरोपियों का मकान जलाने और उन्हें धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कुछ दिन पहले ग्राम ठिकरिया निवासी एक आदिवासी छात्रा संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई थी। छात्रा के परिजन घटना के लगभग एक माह बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को एक आवेदन दे कर घटना की निष्पक्ष जांच करने व आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। छात्रा के पिता ग्राम ठिकरिया निवासी बहादुर गरवाल ने आरोप लगाया कि उसकी लड़की मेघावी छात्रा थी। गांव के एक शादीशुदा युवक अंतिम पिता उंकार चारेल ने उसे बहलाफुसला कर अपने प्रेम जाल में फांस लिया। पेटलावद के कानवन रोड पर किराए के कमरे में ले जा कर उसे रुकवाया और बाद में उसकी हत्या कर दी। टीआई नरेंद्र वाजपेयी ने बताया परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी को गिरफ्तार कर जिला जेल भेज दिया गया।

वहीं मृतक छात्रा के परिजनों ने आरोपी के भाई के घर पर तोड़फोड़ की, इसलिए उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया। आरोपी अंतिम के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

X
Petlawad News - mp news police filed case against family of deceased girl
COMMENT