तैयारी : अभाविप सेल्फी विथ यूथ अभियान चलाएगी

Jhabua News - झाबुआ | अभाविप की जिला बैठक शनिवार को संघ कार्यालय पर हुई। इसमें सेल्फी विथ यूथ अभियान को लेकर चर्चा की गई। प्रांत...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Jhabua News - mp news preparation abvp will run selfie with youth campaign
झाबुआ | अभाविप की जिला बैठक शनिवार को संघ कार्यालय पर हुई। इसमें सेल्फी विथ यूथ अभियान को लेकर चर्चा की गई। प्रांत मंत्री निलेश सोलंकी ने कहा कि इस बार अभाविप देश भर में 1 से 10 अगस्त तक अभियान चलाएगी। देशभर में 50 हजार से अधिक विद्यालय, महाविद्यालय व छात्रावास परिसर तक अभाविप पहुंचेगी व इकाई बनाएगी। मध्य भारत प्रांत में 2 हजार से अधिक इकाई बनाने का लक्ष्य है।

जिला संयोजक कापसिंह भूरिया ने बताया, जिले में इस अभियान के माध्यम से 125 महाविद्यालय, विद्यालय, छात्रावास परिसर तक अभाविप पहुंचेगी। प्रताप कटारा ने इस अभियान के लिए जिले की योजना की जानकारी देते हुए कहा कि जिले में सभी विकासखंड के प्रभारी बनाए गए हैं। झाबुआ से दर्शन कहार, थांदला से मनीष मईड़ा, मेघनगर से प्रीतम सोनी, रामा से भारत डोडवा, पेटलावद से सुरेश अरड व राणापुर से धर्मेंद्र सोलंकी को जिम्मेदारी दी गई। 20 से 25 जुलाई तक सभी नगर की बैठक कर एक परिसर, एक कार्यकर्ता की तर्ज पर हर परिसर के प्रभारी, सह प्रभारी बनाए जाएंगे। यहां प्रांत जनजाति छात्र कार्य सह प्रमुख मानसिंह बारिया भी उपस्थिति रहे। जानकारी नगर मंत्री दर्शन कहार ने दी।

X
Jhabua News - mp news preparation abvp will run selfie with youth campaign
COMMENT