जमीन पर बने मकान को हटाने के लिए डंडे से मारपीट कर किया घायल

Jhabua News - आलीराजपुर | ग्राम हरदासपुर के चौकीदार फलिया में मकान को लेकर डंडे से मारपीट हुई। पुलिस के अनुसार आरोपी मदन पिता...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST
Jobat News - mp news wounded by striking a poles for removing a house on the ground
आलीराजपुर | ग्राम हरदासपुर के चौकीदार फलिया में मकान को लेकर डंडे से मारपीट हुई। पुलिस के अनुसार आरोपी मदन पिता नानबु ने वेस्ता पिता गेदिया से कहा कि मेरी जमीन पर से तेरा मकान हटा ले। जिस पर वेस्ता ने कहा मेरा घर मेरी जमीन पर ही बना है। इस बात को लेकर आरोपी ने डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। जोबट पुलिस ने अपराध कायम किया।

आंगन में सो रहे व्यक्ति को अल सुबह कुल्हाड़ी से हमला कर घायल किया

आलीराजपुर |
ग्राम मधुपल्लवी में हिमेसिंह पिता रामसिंह अपने घर के आंगन में सोया हुआ था। इस दौरान अलसुबह साढ़े चार बजे आरोपी संजय पिता नरतम और विकास पिता नरतम आए और कहा कि तेरे भाई पिताम ने अट्‌ठा में इंद कार्यक्रम में मेरे साथ दो-तीन महीने पहले विवाद कर मारपीट की थी। इसके बाद संजय से कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर जान से मारने की धमकी दी। बखतगढ़ पुलिस ने अपराध कायम किया।

माताजी के कार्यक्रम में नहीं बुलाने की बात पर लात-घुंसों से मारपीट की

आलीराजपुर |
ग्राम झोलिया में परसु पिता खिमजी ने अपने घर के पास माताजी का कार्यक्रम रखा था। जिसमें गांव के सभी लोगों को भी बुलाया था। लेकिन अपने काका के लड़के काजू पिता बदिया को विवाद के चलते नहीं बुलाया था। इस दौरान काजू अपने साथी भीनु पिता अनसिंह के साथ आया और कार्यक्रम में नहीं बुलाने की बात को लेकर परसु अौर उसके लड़के टोलिया के साथ पत्थर और लात-घुंसो से मारपीट की। कट्ठीवाड़ा पुलिस ने अपराध कायम किया।

पुराने विवाद में पत्थर से हमला

आलीराजपुर |
ग्राम आम्बाखेड़ी में आरोपी चैनसिंह पिता अकरम ने पुराने विवाद को लेकर भुरीबाई पति वेलसिंह के साथ पत्थर से मारपीट की और उसके घर पर पत्थर फेंके। जिसे महिला को चोट आई। बोरी पुलिस ने अपराध कायम किया।

कुएं के पास मकान बनाने को लेकर पिता और बड़े भाई ने की मारपीट

आलीराजपुर |
ग्राम छोटा खुटाजा के पुजारिया फलिया में नजरु पिता कड़वा अपने घर के बाहर बैठा था। इस दौरान उसका बड़ा भाई हजरु और पिता कड़वा आए और कहा कि तूने कुएं के पास मकान क्यों बनाया, तू यहां से चला जा। जिस पर उसने कहा मैंने अपना मकान बनाया है मैं यही रहूंगा। इस बात को लेकर दोनों ने डंडे से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। चंद्रशेखर आजाद नगर पुलिस ने अपराध कायम किया।

खले में चरने आई गाय तो कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की, केस दर्ज

आलीराजपुर |
ग्राम बड़ी मालपुर के होली फलिया निवासी नवलसिंह पिता खेलिया को उसकी प|ी व बच्चों ने बताया कि अपनी सफेद रंग की गाय घर नहीं है। जिस पर वे गाय को ढूंढते हुए छगना पिता बच्चे के घर की ओर गए तो देखा की छगना कुल्हाड़ी लेकर गाय के पीछे दौड़ रहा है। पास में जाकर देखा तो गाय के पेट में कुल्हाड़ी लगी थी। गाय छगना के खले में चारा खाने चली गई थी। जिस पर उसने गाय को कुल्हाड़ी मार दी और गाय की मौत हो गई। चंद्रशेखर आजाद नगर पुलिस ने अपराध कायम किया।

लकड़ी काटने की बात पर विवाद, आग लगाकर जलाई और धमकी दी

आलीराजपुर |
ग्राम अजंदा के काकड़ी आम्बा फलिया में कुंवरसिंह पिता केरिया अपने खेत में लकड़ी काटकर इकट्ठी कर रहे थे। इस दौरान आरोपी जगला और उसकी प|ी गजरीबाई आए और कहा हमारे खेत में लकड़ी काटने क्यों आए हो ये खेत हमारे हिस्से में है। इसके बाद उन्होंने लकड़ी में आग लगाकर जान से मारने धमकी दी। नानपुर पुलिस ने अपराध कायम किया।

जहरीली दवाई पीने से दो की मौत

आलीराजपुर |
ग्राम बोकड़िया निवासी सनी पति मथुरिया ने जहरीली दवाई पी ली। जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। चांदपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया। इसी प्रकार ग्राम कुंडलवासा में बसकिया पिता बाथु (30) ने जहरीली दवाई पी ली। जिससे उसकी मौत हो गई। उदयगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम किया।

वृद्ध ने पेड़ पर फांसी लगाई

आलीराजपुर |
ग्राम बड़ी वेगलगांव के सस्तिया फलिया में ठुडिया पिता नानसिंह (67) ने अपने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उदयगढ़ पुलस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया।

उधारी के रुपए मांगे तो भतीजे ने की महिला के साथ मारपीट

आलीराजपुर |
ग्राम जाली निवासी मगलीबाई पति वेस्ता बाजार में खरीदारी करने जोबट आई थी। इस दौरान उसने अपने भतीजे रमेश से उधार दिए रुपए मांगे तो रमेश और रुमला पिता बला ने पत्थर से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। जोबट पुलस ने अपराध कायम किया।

बहन और मां पर बाॅटल से किया हमला, बहन का सिर फूटा, मां घायल

आलीराजपुर |
ग्राम सेजावाड़ा के काछला फलिया में कला अपने मायके आई थी और मां झापड़ी बाई व भाई मुन्ना के साथ पेड़ के नीचे खाट पर बैठी थी। इस दौरान उसका भाई दुला पिता रवेसिंह आया और कहा कि तू बड़ी पैसे वाली बन गई और अपशब्द कहते हुए बीयर की बॉटल कला के सिर में मार दी। जिससे उसका सिर फूट गया। इस दौरान बीच बचाव करने मां आई तो उसे भी बीयर की बाॅटल मारी और लात-घुंसो से मारपीट कर खाट से पटक दिया। जिससे मां-बेटी घायल हो गई। चंद्रशेखर आजाद नगर पुलिस ने अपराध कायम किया।

इलाज के दौरान युवक की मौत

आलीराजपुर |
ग्राम पुनियावाट निवासी जगदीश पिता झेतुसिंह (30) को परिजन गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। कट्ठीवाड़ा पुलिस ने मर्ग कायम किया।

X
Jobat News - mp news wounded by striking a poles for removing a house on the ground
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना