पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jhabua News Mp News Your Government The Second Camp At Your Door In Kalidevi On 16th

आपकी सरकार, आपके द्वार का दूसरा शिविर 16 को कालीदेवी में

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
झाबुआ | लोगों की समस्याएं सुनने और उनका निराकरण करने के लिए शुरू किए गए आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में दूसरा शिविर 16 अगस्त को कालीदेवी में लगाया जाएगा। इसे लेकर बुधवार को कलेक्टर कार्यालय में एक बैठक रखी गई।

इसमें सभी विभागों के जिला अधिकारी और राजस्व विभाग के अधिकारी शामिल हुए। विभागवार कार्यों पर चर्चा की गई। सभी अधिकारियों से कहा गया कि वो इस शिविर में जरूर उपस्थित रहें।कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने बताया, सभी अधिकारी सुबह 9 बजे पहले रामा विकासखंड के एक गांव में आकस्मिक निरीक्षण में शामिल होंगे। यहां लोगों से चर्चा कर योजनाओं, कार्यक्रमों का फीडबैक लेना है। आकस्मिक भ्रमण वाले गांव का नाम गोपनीय रखा जाएगा और इस दिन सुबह ही पता चलेगा। गांव में स्कूलों, आंगनवाड़ियों, राशन दुकानों, अस्पताल, ग्राम पंचायत सहित सभी सरकारी केंद्रों पर पहुंचना है। दोपहर में कालीदेवी में शिविर का आयोजन होगा। ये शिविर विकासखंड स्तरीय है।

पोर्टल पर इंट्री होगी : शिविर में आने वाले आवेदकों की समस्याओं का मौके पर निराकरण करने की बात की जा रही है। कलेक्टर ने बताया, जिन आवेदनों का उसी समय निराकरण नहीं हो सकता, उसमें समयसीमा निर्धारित कर आवेदक को समय बताना होगा। शिविर में मिले आवेदनों की इंट्री उसी दिन पोर्टल पर की जाएगी। इसके लिए व्यवस्थाएं शिविर में करना होगी। गांव वालों को जानकारी और सूचना देने की जवाबदारी तहसीलदार व जनपद पंचायत सीईओ को दी गई।

खबरें और भी हैं...