--Advertisement--

ओवरटेक कर रही जीप को टैंकर ने मारी टक्कर, लोगों ने हंगामा किया

Jhabua News - ओवरटेक कर रही जीप को टैंकर ने टक्कर मार दी। घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन गुस्साए लोगों और जीप सवारों ने...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:11 AM IST
Petlawad News - overtake jeep collided with tanker people upset
ओवरटेक कर रही जीप को टैंकर ने टक्कर मार दी। घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन गुस्साए लोगों और जीप सवारों ने हंगामा कर दिया। इससे करीब 20 मिनट तक जाम की स्थिति बनी रही। वे बिगड़ी यातायात व्यवस्था को लेकर आक्रोशित थे।

घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजे की है। साईं मंदिर चौराहे पर रायपुरिया की ओर से आॅइल से भरा टैंकर आ रहा था। तभी एक जीप ने उसे ओवरटेक किया। इस दौरान टैंकर से जीप को टक्कर लग गई। इसके बाद जीप में बैठे लोगों ने टैंकर चालक के साथ विवाद शुरू कर दिया। इस विवाद में आसपास के लोग भी शामिल हो गए। ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर काफी देर तक हंगामा किया। इस दौरान जाम की वजह से एक लेन पर वाहनों की कतार लग गई। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत किया। टक्कर की वजह से जीप पीछे से क्षतिग्रस्त भी हो गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, तीन घायल

पेटलावद. घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। जीप सवार व अन्य लोग हंगामा करने लगे।

लोगों ने कहा आए दिन बनते हैं ऐसे हालात : हंगामा कर रहे लोगों का कहना था आए दिन इस तरह के हालात यहां बनते हैं। जाम की स्थित बनती रहती है। इसलिए छोटे-मोटे विवाद होते हैंं। लोगों कहना था इस सड़क की साइड में हाथ ठेला वाले दुकान लगाते हैं। कई लोग अपने वाहन सड़क किनारे खड़े कर चले जाते हैं। इससे सड़क संकरी हो जाती है। लोगों ने मांग रखी कि पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों पर कार्रवाई करें। ताकि हादसे रुक सकें। ऐसी ही स्थिति पुराना बस स्टैंड की भी है। यहां भी फल-फ्रूट व सब्जी विक्रेता दुकान लगाते हैं।

पेटलावद | बामनिया-सेमलिया रोड पर दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी है। दुर्घटना शनिवार दोपहर को हुई। प्राप्त जानकारी अनुसार एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग बामनिया से सेमलिया जा रहे थे। युवक मोहन मोटरसाइकिल चलोा रहा था। इसके पीछे कैलाश भुरजी डामर, नानूराम डामर (8) और जीवन कटारा (22) बैठे हुए थे। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में चारों घायल हो गए। उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से सभी को पेटलावद लेकर आ रहे थे। लेकिन रास्ते में कैलाश ने दम तोड़ दिया। जबकि नानूराम, जीवन व मोहन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

शांति समिति की बैठक कई बार उठा है मुद्दा : नगर की बिगड़ी यातायात व्यवस्था और सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण का मुद्दा कई बार शांति समिति की बैठक में भी उठ चुका है। नगर के गांधी चौक से श्रद्धांजलि चौक तक हो रहे अतिक्रमण को लेकर भी इस बार मुद्दे उठाए गए थे। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

X
Petlawad News - overtake jeep collided with tanker people upset
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..