विज्ञापन

भाई की बारात निकलने ही वाली थी... पुलिसकर्मी जीजा ने किया हर्ष फायर, गोली बहन के कंधे को चीरते हुए शरीर में जा घुसी, वो स्पॉट पर खून से लथपथ गिर पड़ी

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 02:34 PM IST

मध्यप्रदेश न्यूज : शादी की खुशियां मातम में बदलीं, छोटी बहन कहती रही- बहना उठ जा

  • comment

धार/झाबुआ (मध्यप्रदेश)। भाई की बारात लेकर बहन धार जिले में आने वाली थी। निकलने की तैयारियां भी हो चुकी थीं। घर में सभी नाच-गा रहे थे। इसी दौरान खुशी में दूल्हे के जीजा ने बंदूक से हर्ष फायर किया। दूसरी बार फिर बंदूक लोड कर रहे थे तभी गोली चल गई जो सीधे दूल्हे की बहन को जा लगी। परिजन महिला को पहले सरदारपुर अस्पताल ले गए, जहां से उसे गंभीर हालत में धार जिला अस्पताल में रैफर कर दिया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई।

हर्ष फायर करने वाला महिला का पति पहले आर्मी में था, जहां से रिटायर्ड होने के बाद वह पुलिस विभाग में धार डीआरपी लाइन में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। जानकारी के अनुसार- घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है। झाबुआ जिले के उमरकोट चौकी के पास गांव गोपालपुरा में शिवराज की शादी थी। बहन रजनी पति अपसिंह निनामा (30) भाई की शादी में शामिल होने आई थी।

बंदूक लोड करने में चली गोली

दूल्हे को लेकर वहां से रवाना होने वाले थे, इसी दौरान नाचने-गाने और खुशियां के उत्साह में जीजा अपसिंह निनामा ने फायर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शी भागीरथ के अनुसार- वह दूसरी बार फिर फायर करने के लिए बंदूक लोड कर रहे थे तभी गोली चल गई जो रजनी को जा लगी।

महिला के शव को पीएम रूम ले जाते समय बहन कहती रही बहना उठ जा

मृत महिला के चाचा पुनिया ने बताया- जमाई ने जैसे ही फायर किया गोली रजनी के कंधे को चीरते हुए शरीर में चली गई। वो खून में लथपथ हो गई। भतीजी को पहले 20 किमी दूर सरदारपुर अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे धार जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रजनी की छोटी बहन बार-बार एक ही बात बोलती रही कि मेरी बहन बोलेगी, उठ जा बहन, लेकिन उसे रिश्तेदार समझाते रहे कि उसकी बहन अब इस दुनिया में नहीं रही।

दबंग-3 की शूटिंग खत्म होने के बाद से गैर हाजिर था

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धार ओंकारसिंह का कहना है कि अपसिंह आर्मी से रिटायर्ड होकर धार डीआरपी लाइंस में पदस्थ था। उसकी 7 अप्रैल को मांडू में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में ड्यूटी लगाई थी। लेकिन 14 अप्रैल को शूटिंग खत्म होने के बाद से ही वह गैर हाजिर था। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन