--Advertisement--

रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज

Kailaras News - रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज जौरा| नेरोगेज रेलवे स्टेशन के पास बीती शाम दो लोगों ने रास्ता रोक...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:55 AM IST
रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज
रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज

जौरा| नेरोगेज रेलवे स्टेशन के पास बीती शाम दो लोगों ने रास्ता रोक युवक की मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक एमएस रोड पर रहने वाला राघवेंद्र पुत्र स्वर्गीय कमलेश पाल सिंह जादौन एमएस रोड से गुजर रहा था। इसी दौरान सुमावली में रहने वाले भूकन, धर्मेंद्र जादौन ने राघवेंद्र को रास्ते में रोक लिया और पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने दोनों लोगों ने लात-घूंसों से राघवेंद्र की पिटाई कर दी तथा रिपोर्ट करने के नाम पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। राघवेंद्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

पारिवारिक विवाद पर युवक को लाठियों से पीटा

पहाड़गढ़| गोलहारी गांव में बुधवार की देर शाम युवक को लाठी मारकर घायल कर दिया। जानकारी के मुताबिक गोलहारी गांव में रहने वाला फूल सिंह पुत्र गुलाब सिंह (35) गांव में बैठा था। इसी दौरान वहां रहने वाले नरेश एवं राजा कुशवाह मामूली बात पर फूल सिंह का अपमान करने लगे। फूलन सिंह द्वारा विरोध जताते ही दोनों आरोपियों ने लाठी-डंडे से फूल सिंह की मारपीट कर दी। फूल सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पति सहित सास-ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

जौरा| मई रोड पर रहने वाली वाली युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसके पति व सास-ससुर के खिलाफ मारपीट व दहेज प्रताड़ना के तहत कार्रवाई की है। मई रोड निवासी मनोरमा ने पुलिस को बताया कि उसका पति कृपाल सिंह एवं घर के अन्य सदस्य रामनाथ सिंह, सिद्धवती, गैंदा, दिनेश न केवल दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं, बल्कि वे मारपीट करने से बाज भी नहीं आते। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मनोरमा की रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त ससुरालीजन के जन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बैंड-बाजों के साथ निकली गिर्राजजी महाराज की शोभायात्रा

पोरसा| बाबा रामचरन की जग्गा स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर में शुक्रवार को गिर्राजी महाराज, राधा, यशोदा मईया एवं ग्वाल वालों की प्रतिमाओं की प्राण-प्रतिष्ठा कराई गई। इससे पूर्व बैंड-बाजों के साथ इन देव प्रतिमाओं की शोभायात्रा पूरे नगर में निकाली गई। श्रद्धालुओं ने जगह-जगह देव प्रतिमाओं पर पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा का स्वागत किया। शोभायात्रा में नगाजी धाम के महंत रामलखन दास महाराज, मुकेश शर्मा, रामनिवास शर्मा, विनोद शास्त्री, सियाराम दास महाराज, शिव चरण दास, रमाशंकर पाठक आदि मौजूद रहे।

मरीजों को फल बांटकर मनाई महाराणा प्रताप की जयंती

कैलारस| अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा द्वारा गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती मरीजों को फल वितरण कर महाराणा प्रताप की जयंती मनाई। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष सौरव सिंह सिकरवार ने कहा कि क्षत्रीय समाज के लोग दीन-हीन की मदद करने एवं पिछड़े लोगों का सहयोग करने हमेशा तत्पर रहते हैं। क्षत्रीय समाज भाईचारे में विश्वास रखता है तथा समाज में सद्भावना कायम रखना प्रमुख उद्देश्य है। सरकारी अस्पताल में फल वितरण करने वाले लोगों में जय सिंह, गौरव चौहान, महेंद्र सिकरवार, दीपेंद्र, अमन जादौन, शिवम चौहान, रामपाल जादौन, शैलेंद्र जादौन आदि शामिल थे।

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता बने मनोज थापक

अंबाह| जिला कांग्रेस कमेटी का मनोज थापक मन्नू को प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। मन्नू की यह नियुक्त टेलेंट हंट माध्यम से लिए गए साक्षात्कार के बाद हुआ है। जिला प्रवक्ता बनने पर मन्नू ने कहा कि वे अपने पद की गरिमा को बनाए रखने के लेने के लिए न केवल पार्टी गाइड लाइन का पालन करेंगे, बल्कि संगठन की विचार धारा के साथ पार्टी का विस्तार करेंगे। थापक के जिला प्रवक्ता बनने पर कांग्रेस नेता जिनेश जैन, बंटी गुधेनियां, योगेंद्र चौहान, रघुराज ठेकुले, श्यामवीर शर्मा, अंकुर मावई आदि ने हर्ष व्यक्त किया है।

रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज
रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज
X
रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज
रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज
रास्ता रोक युवक को पीटा, दो लोगों पर मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..