--Advertisement--

31 तक कराएं घोषित ओडीएफ

31 तक कराएं घोषित ओडीएफ मुरैना | जिले की जौरा, मुरैना व अंबाह विकासखंडों को 31 जुलाई तक ओडीएफ घोषित कराए जाने के...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 03:00 AM IST
31 तक कराएं घोषित ओडीएफ
31 तक कराएं घोषित ओडीएफ

मुरैना | जिले की जौरा, मुरैना व अंबाह विकासखंडों को 31 जुलाई तक ओडीएफ घोषित कराए जाने के निर्देश कलेक्टर ने दिए हैं। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जिन अधिकारियों को शौचालय बनवाकर ग्राम पंचायतों को ओडीएफ घोषित कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है वे अधिकारी ग्राम पंचायतों में पहुंचकर 25 जुलाई तक उन्हें ओडीएफ घोषित कराएं ताकि उक्त विकासखंडों को 31 तक ओडीएफ कराया जा सके।

कैलारस सीएमओ पर कार्रवाई

मुरैना | नगर पंचायत कैलारस के सीएमओ बालकिशन गौरव को कलेक्टर भरत यादव ने मोबाइल पर तलब किया तो वह उपस्थित नहीं मिले। उनका मोबाइल कवरेज एरिया से बाहर होने की लोकेशन बताता रहा। इससे प्रतीत हुआ कि सीएमओ मुख्यालय पर नहीं थे। इस दशा में कलेक्टर ने उनको कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को भी कलेक्टर ने टीएल बैठक से अनुपस्थित होने पर नोटिस जारी किया है।

फाटक बाहर क्षेत्र में 12 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई

मुरैना | बिजली के 33/11केवी बडोखर उपकेन्द्र पर आठ एमवीए क्षमता का ट्रांसफार्मर मंगलवार को रखा जाना है। इस काम के चलते बिजली कंपनी मंगलवार की सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक जीगनीसे निकलने वाली समस्त 11केवी फीडरों की बिजली सप्लाई बंद रखेगा। इसके चलते फाटक बाहर क्षेत्र में 12 घंटे बिजली नहीं मिलेगी।

लोक अदालत 14 को

मुरैना | राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 14 जुलाई को जिला न्यायालय समेत अंबाह, जौरा व सबलगढ़ की अदालतों में किया गया है। लोक अदालत में बिजली संबंधी प्रकरणों का निराकरण आपसी समझौते के आधार पर किया जाएगा।

X
31 तक कराएं घोषित ओडीएफ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..