--Advertisement--

पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज

प|ी के साथ की मारपीट, केस दर्ज अंबाह| महुआ थाना क्षेत्र स्थित गणेशपुरा गांव में सोमवार की रात मामूली बात पर पति ने...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 03:05 AM IST
पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज
प|ी के साथ की मारपीट, केस दर्ज

अंबाह| महुआ थाना क्षेत्र स्थित गणेशपुरा गांव में सोमवार की रात मामूली बात पर पति ने प|ी की मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक गणेशपुरा निवासी आरती देवी (32) सोमवार की शाम घरेलू कार्य कर रही थीं। इसी दौरान उसका पति नरेश सिकरवार मामूली बात पर गालियां देने लगा। विरोध करने पर नरेश ने लात-घूंसों से आरती की मारपीट कर दी। आरती की रिपोर्ट पुलिस ने नरेश सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 294, 506बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

चारधाम यात्रा पर रवाना हुआ धर्मावलंबियों का दल

सबलगढ़| विश्व कल्याण की भावना से धर्मावलंबियों का एक दल चार यात्रा के लिए रवाना हुआ है। धार्मिक यात्रा पर जाने से पहले इस दल ने राम मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की। इस दौरान नगर के लोगों ने उन्हें फूल माला भेंटकर सम्मान किया। इस दल में नगर में रहने वाले ब्रजेश उपाध्याय, उर्मिला देवी, विजय शुक्ला, लक्ष्मी देवी, मोहन खेमरिया, सरोज, सतेंद्र अवस्थी, रागिनी, लखन शर्मा, मीना, विवेक व्यास, मिथलेश, राजकुमार सक्सैना, रश्मि क नाम शामिल हैं। यह दल बद्रीनाथ उत्तराखंड, जगन्नाथ पुरी उड़ीसा, रामेश्वरम तमिलनाडू, द्वारिकाधाम गुजरात अादि तीर्थ स्थलों पर भगवान से विश्व कल्याण की कामना करेगा।

देवपुर पूंछरी गांव में अवैध शराब जब्त, एक युवक गिरफ्तार

सबलगढ़| देवपुर पूंछरी गांव में सोमवार की रात छापामार कार्रवाई कर पुलिस ने हजारों रुपए की अवैध शराब जब्त की है। कार्रवाई के दौरान सुनील बाथम नामक युवक भी पकड़ा गय है। जिसके खिलाफ 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक सुनील बाथम सोमवार की रात पौने नौ ग्रामीणों को अवैध शराब सप्लाई कर रहा था। इसी दौरान वहां पहुंची पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर सुनील को पकड़ लिया। सुनील के कब्जे से दो हजार रुपए की अवैध शराब जब्त होना बताया गया है।

ग्रामीणों को बताईं सरकार की कल्याणकारी योजनाएं

कैलारस| भारतीय जनता युवा मोर्चा का दल मंडल अध्यक्ष दिनेश सिंह जादौन के नेतृत्व में मंगलवार को बेरई पंचायत के भिलसइंया गांव पहुंचा। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को एक जगह चाय के लिए एकत्रित किया। इसके बाद सरकारी योजनाओं से लाभान्वित एवं वंचित रहे लोगों की जानकारी एकत्रित की। इस दौरान महामंत्री विनय सिंह राणावत, अतुल राठौर, अतुल सोनी, विजय मंगल ने ग्रामीणों को कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। इस अवसर पर रामपाल यादव, रवि यादव, शिवम चौहान, आशीष गौड़, मनोज कुशवाह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

एक ही मैदान पर लगाएं ग्रीष्मकालीन खेल शिविर: तहसीलदार

सबलगढ़| ग्रीष्मकालीन खेल शिविर एक मैदान लगाए जाएं। जहां खिलाड़ियों के लिए पानी, छांव आदि की पर्याप्त सुविधाएं होनी चाहिए। यह निर्देश मंगलवार को तहसील सभागार में हुई बैठक में तहसीलदार अजय शर्मा स्कूल संचालकों को दे रहे थे। इस बैठक में नगर के सभी निजी स्कूल संचालक सहित ब्लॉक शिक्षा अधिकारी टीआर शाक्य खेल अधिकारी हरिओम मरैया, आराधना सिंह भी मौजूद रहे। बैठक के दौरान तय किया गया कि ग्रीष्मकालीन खेल शिविर में खो-खो, कबड्डी, वालीबॉल आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। बैठक के अंत में जनपद सीईओ शिव प्रसाद गोले ने उपस्थित सभी का आभार व्यक्त किया।

खेल-खेल में बच्चों को पढ़ाने का प्रशिक्षण लेकर लौटा शिक्षकों का दल

अंबाह| करन इंटरनेशनल स्कूल में पदस्थ आधा शिक्षक इंदौर में ज्यॉय ऑफ लर्निंग (खेल-खेल में पढ़ाना) का प्रशिक्षण लेकर लौटे हैं। मंगलवार इन शिक्षकों ने भास्कर को बताया कि उक्त प्रशिक्षण में देश भर के एक सैंकड़ा से अधिक शिक्षक शामिल थे। नई पद्धति के मुताबिक अब कक्षा एक से पांच तक के बच्चे को खेल-खेल में पढ़ाना है। जिसके तहत स्कूल में कई प्रकार की शैक्षणिक गतिविधियां की जाएंगी। प्रशिक्षण लेकर लौटे शिक्षकों में कपिल सिंह, एमडी नईम, अश्वनी मिश्रा, आनंद पिप्पल, ए खान, सरिता एवं शालिन व बुद्धिमान शर्मा शामिल हैं।

पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज
पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज
X
पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज
पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज
पत्नी के साथ की मारपीट, केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..