Hindi News »Madhya Pradesh »Kailaras» पांच हजार का इनामी गिरफ्तार

पांच हजार का इनामी गिरफ्तार

पांच हजार का इनामी गिरफ्तार बानमोर| श्रीराम कॉलेज में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले पांच हजार के इनामी बदमाश को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 03:05 AM IST

  • पांच हजार का इनामी गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
    पांच हजार का इनामी गिरफ्तार

    बानमोर| श्रीराम कॉलेज में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले पांच हजार के इनामी बदमाश को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टीआई नवीन यादव ने बताया कि रामनगर मुरैना निवासी विक्की उर्फ बिजेंद्र सिंह ने 29 अगस्त 2017 को श्रीराम कॉलेज में फायरिंग कर एक छात्र को घायल कर दिया था। तभी यह आरोपी फरार चल रहा था। शुक्रवार को पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की विक्की यात्री बस में बैठकर ग्वालियर की ओर जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर सूरज ढाबे के पास चैकिंग पॉइंट लगा कर विक्की को गिरफ्तार कर लिया।

    पुरानी रंजिश पर दंपति को पीटा, केस दर्ज

    टैंटरा| मानपुर गांव में बीती शाम पुरानी रंजिश को लेकर तीन लोगों ने दंपति की मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक मानपुर निवासी लक्ष्मी एवं उसका पति रामप्रसाद जाटव गुरुवार की शाम घर के पास खड़े थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली रामश्री जाटव, रामबाबू आैर इंद्रपाल पुरानी बात पर विवाद करने लगे। विरोध करने पर तीनों लोगों ने लक्ष्मी व रामप्रसाद की मारपीट कर दी। लक्ष्मी की रिपोर्ट पर पुलिस ने देर रात उक्त तीनों लोगों के खिलाफ भरतीय दंड संहिता धारा 323, 294, 506बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

    किशोरी का अपहरण करने का केस दर्ज

    पोरसा| नगर के रामनगर क्षेत्र से 17 वर्षीय किशोरी गायब होने के मामले में पुलिस ने गुरुवार की रात अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। मालूम हो कि गुरुवार को रामनगर निवासी बाल्मीकि समाज की किशोरी रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गई। इस संबंध में परिजन का कहना है कि कोई उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस किशोरी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

    दलित युवती से छेड़छाड़ व मारपीट, दो लोगों पर मामला दर्ज

    दिमनी| गोठ गांव में बीती रात दो लोगों ने दलित युवती से न केवल छेड़छाड़ की, बल्कि विरोध जताने पर मारपीट की। पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गोठ गांव में रहने वाली युवती बीती शाम घर के बाहर बैठी थी। तभी गांव में रहने वाले अशोक सिंह, बीरेंद्र एवं उनका एक साथी वहां आया और बुरी नियत से युवती का हाथ पकड़ छेड़खानी करने लगे। महिला द्वारा विरोध जताने पर अशोक, बीरेंद्र ने महिला की पिटाई कर दी। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 294, 354, 34, एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

    मेटरनिटी वार्ड में बिस्तरों पर गद्दे चादर नहीं, प्रसूताएं परेशान

    सबलगढ़| सरकारी अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड में बिस्तरों पर गद्दे, चादर व तकिए नहीं मिलने से प्रसूताएं परेशान हैं। शुक्रवार को इन प्रसूताओं ने भास्कर को बताया कि पलंग पर गद्दे, चादर नहीं मिलने से उन्हें घर से बिस्तर लेकर आना पड़ रहा है। यहां बता दें कि चार दिन पूर्व तहसीलदार व नायब तहसीलदार ने भ्रमण अस्पताल प्रबंधन से मेटरनिटी व जनरल वार्ड में बिस्तरों पर गद्दे, चादर, तकिया आदि सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इन अधिकारियों के निर्देश हवा में उड़ा दिए।

    गोयल बने अग्रवाल युवा महासभा के प्रांतीय संगठन मंत्री

    कैलारस | नगर में रहने वाले पवन गोयल को अग्रवाल युवा महासभा का प्रांतीय संगठन मंत्री नियुक्त किया गया है। गोयल की यह नियुक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद गोयल ने वरिष्ठ पदाधिकारियों की अनुशंसा पर की है। गोयल के प्रांतीय संगठन मंत्री बनने पर कैलारस इकाई के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने हर्ष व्यक्त किया है।

    टिकटौली मार्ग से गुजर रहे भारी वाहन, जर्जर हुई सड़क

    सुमावली | टोलटैक्स बचाने के फेर में भारी वाहन टिकटौली मार्ग से गुजर रहे हैं। इन वाहनों के गुजरने से मुख्य सड़क पर न केवल गड्ढे हो गए हैं, बल्कि पूरा सड़क मार्ग जर्जर हो चला है। यह जानकारी शुक्रवार को सुमावली क्षेत्र के ग्रामीणों ने भास्कर को दी है। ग्रामीणों ने बताया कि टिकटौली सड़क मार्ग सुमावली विधानसभा का प्रमुख मार्ग है, क्योंकि इस मार्ग से एक दर्जन से अधिक गांव का आवागमन जुड़ा हुआ है। लेकिन वर्तमान में इस सड़क मार्ग की हालत बिगड़ने से वाहन गुजरते समय हर समय हादसे की आशंका बनी हुई है। टिकटौली निवासी श्रीकांत शर्मा, पवन शर्मा, केदार गोयल, रामवीर गुर्जर आदि ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने इस मार्ग पर पैंचवर्क कराए जाने की मांग से साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन से भारी वाहनों के गुजरने पर रोक लगाने की मांग की है।

  • पांच हजार का इनामी गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kailaras

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×