• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kailaras
  • साइकिल से स्कूल जा रहे दो छात्रों को जननी एक्सप्रेस ने टक्कर मारी, घायल

साइकिल से स्कूल जा रहे दो छात्रों को जननी एक्सप्रेस ने टक्कर मारी, घायल / साइकिल से स्कूल जा रहे दो छात्रों को जननी एक्सप्रेस ने टक्कर मारी, घायल

Kailaras News - अस्पताल में इलाज कराने आए घायल बच्चे। वाहन छोड़ भागा ड्राइवर, पुलिस ने वाहन जब्त कर थाने में रखवाया भास्कर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2018, 03:35 AM IST
साइकिल से स्कूल जा रहे दो छात्रों को जननी एक्सप्रेस ने टक्कर मारी, घायल
अस्पताल में इलाज कराने आए घायल बच्चे।

वाहन छोड़ भागा ड्राइवर, पुलिस ने वाहन जब्त कर थाने में रखवाया

भास्कर संवाददाता | कैलारस

पहाड़गढ़ रोड स्थित गल्ला मंडी के पास साइकिल से स्कूल जा रहे दो छात्रों में जननी एक्सप्रेस ने टक्कर मार दी। यह हादसा सुबह 7.30 बजे का है। घायल छात्रों को 100 डायल व 108 एंबुलेंस के जरिए इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां उन्हें भर्ती रख इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक भिलसइयां गांव में रहने वाले बीरेंद्र जाटव के पुत्र सचिन (12) व सौरव (9) रोजाना साइकिल से कैलारस मिडल स्कूल में पढ़ने जाते हैं। सचिन कक्षा 8 का छात्र है तथा सौरव कक्षा 6 का। शुक्रवार को भी यह दोनों भाई साइकिल से स्कूल जा रहे थे। लेकिन पहाड़गढ़ रोड स्थित गल्ला मंडी के सामने जननी एक्सप्रेस के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर होते ही दोनों बच्चे वाहन के नीचे आए गए।

गनीमत यह रहीं कि थोड़ी ही देर में वहां 100 डायल एवं 108 एंबुलेंस वाहन पहुंच गया। और डॉक्टर अजय जादौन व ड्राइवर सूरज धाकड़ ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया। लेकिन इस हादसे में बच्चों के हाथ-पैर चोटिल हो गए। घटना के बाद जननी एक्सप्रेस का चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

X
साइकिल से स्कूल जा रहे दो छात्रों को जननी एक्सप्रेस ने टक्कर मारी, घायल
COMMENT